Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

युवा शक्ति की देश की असल शक्ति:जय राम भ्रष्टाचार सबसे भयानक विमारी:शांता कुमार

पालमपुर प्रवीण शर्मा
जिला पालमपुर युवा मोर्चा की वर्चुअल रैली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि युवा शक्ति ही देश की असल शक्ति होती है और हमारे देश में युवा जोश की कमी नही है। वहीं इस कोरोना महामारी के दौर में केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार ने आमजनमानस का पूरा ख्याल रखा है । उन्होंने कहा कि हमें खुद को खुशकिस्मत समझना चाहिए कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं जिनको सही समय पर लॉक डाउन लगाया वहीं समय समय पर देश के व राज्यों के मुख्यमंत्री से वार्तालाप किया और जरूरी कदम उठाए जिस कारण आज हम काफी हद तक इस महामारी से बचे हुए हैं ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने भी यहां के लोगो की सुरक्षा व इसकी रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाए है। युवा मोर्चा की रैली में शांता कुमार ने अपने सम्बोधन में कहा कि केंद्र सरकार बहुत बढ़िया कार्य कर रही है तथा इस मुश्किल दौर में जरूरतमंद का ख्याल रख रही है। उन्होंने कहा कि करोड़ों लोगो की सहायता में सरकार जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में असंभव को संभव कर दिखया है वह चाहे 370 धारा को हटाना हो ,तीन तलाक का मामला हो या फिर नागरिकता कानून हो । उन्होंने कहा कि वहीं बहुत सी योजनाए सरकार द्वारा चलाई जा रही है अब वो वक्त चले गए जब विकास के लिए पैसे की दिक्कत होती थी आज पैसे की कोई कमी नही है। उन्होंने कहा कि पंचायतो में भी जो पैसा आता है वो पूरा खर्च नही हो पाता। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि अब यही युवाओं का काम शुरू होता है अपनी जिम्मेदारी समझे और पूछें कितना पैसा आया कहां से क्या वह लगा और नजर रखें कि पैसे का इस्तेमाल ठीक से हो रहा है नही। उन्होंने कहा कि इस वक्त पाकिस्तान और चीन से भी बड़ा दुश्मन भ्रस्टाचार है इनको खत्म करने का संकल्प युवा उठाएं। शांता कुमार ने कहा कि मन तब दुखी होता है जब एक 21साल का युवा देश देश के लिए शहीद हो जाता है और वही दूसरी तरफ एक नायव तहसीलदार तीन हजार रुपये के लिए बिक जाता है। इस बैठक में
राज्य सभा सदस्य इंदु गोस्वामी, प्रदेश महामंत्री त्रिलोक कपूर,विधायक मुलख राज प्रेमी,विधायक रवि धीमान, अमित ठाकुर युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष,विशाल चौहान,उमेश दत्त, जिला अध्यक्ष हरी दत्त तथा अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी