Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोरोना से बचाव को लेकर बरतें पूरी तरह एहतियात-जवाहर

इलाका उतरशाल में संक्रमितों को बांटी होम आइसोलेशन किटें

मंडी,कृष्ण भोज

विधायक जवाहर ठाकुर ने इलाका उतरशाल की ग्राम पंचायत कटौला, कमांद, बथेरी और सनवाड़ में कोरोना संक्रमित लोगों को होम आइसोलेशन किटें वितरित की। इस दौरान उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटौला के निर्माणाधीन भवन के कार्य का जायजा भी लिया। वहीं निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने के आदेश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए।



इस दौरान जवाहर ठाकुर ने कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी से इस बार देश व प्रदेश में हालात बिगड़े हैं। इससे निपटने और लोगों की जान की सुरक्षा को लेकर प्रदेश सरकार गंभीरता से काम कर रही है। संक्रमित लोगों को होम आइसोलेशन किट घर घर पहुंचाई जा रही है। वहीं कोविड केयर सेंटर में भी संक्रमित लोगों को बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। मंडी में दो सौ बिस्तरों का शिफ्ट इन केयर अस्प्ताल बनाया गया है। 


उन्होंने लोगों से इस खतरनाक संक्रमण से बचाव को लेकर एहतियात बरतने का आह्वान किया। 


उन्होंने कहा कि लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। इसके लिए प्रदेश सरकार ने जून माह से कोरोना कर्फ्यू में ढील देते हुए सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक पांच घंटे के लिए सभी दुकानें खोलने की अनुमति दी है। संक्रमण की रफ्तार में गिरावट आती है तो यह ढील और बढ़ा दी जाएगी। 

उन्होंने आह्वान किया कि  लोग बेवजह घरों से बाहर न निकलें, मुंह मे हमेशा मास्क लगाए रखें। बार बार हाथ साबुन से धोते रहें और सेनेटाइजर का प्रयोग करें। इस अवसर पर बीएमओ कटौला डॉ. रोशन लाल, पंचायत प्रधान जयवंती, शकुंतला देवी, टेक चंद शर्मा और चैने राम सहित अन्य मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

घर-घर से कूड़ा उठाने के बाद भी जिला मंडी गदंगी में