Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमन्त्री के सख्त आदेशानुसार बरसात पड़ने से पहले दोनों पुलों के ऊपर स्लैब डाले जाने पर पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने किया जय राम ठाकुर का धन्यवाद

पालमपुर, रिपोर्ट

आखिर मुख्यमन्त्री  की त्वरित कार्यवाही से लगभग एक दशक के उपरांत दोनों पुलों पर स्लैब डल ही गये । यह प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने कहा कि बतौर विधायक प्राथमिकता के तहत उन्होंने चन्दपुर से रछियाडा प्रस्तावित सड़क के बीच बहती आबा खड्ड व स्पैडू से कुलाणी सडक के मध्य इसी खड्ड के ऊपर लम्बे समय से निर्माणाधीन इन पुलों का विषय पिछले दिनों पालमपुर प्रवास के दौरान मुख्यमन्त्री के ध्यानार्थ लाया था । 


पूर्व विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री महोदय ने तत्काल विभाग को आदेश जारी करते हुए कहा कि बरसात पड़ने से पहले पहले इन दोनों पुलों के ऊपर स्लैब का कार्य पूरा हो जाना चाहिए। इस तरह मुख्यमंत्री के तत्काल प्रभाव से लोक निर्माण विभाग हरकत में आया और लंबे समय से अधर में लटके उपरोक्त दोनों पुलों के ऊपर एक निर्धारित समय अवधि के भीतर स्लैब का काम पूरा कर दिया । 


अब पूर्व विधायक ने लोक निमार्ण विभाग से आग्रह किया है कि शेष बचे कार्य को भी एक निर्धारित समय अवधि के भीतर पूरा किया जाए ताकि बरसात के बाद दोनों पुलों का मुख्यमंत्री के कर कमलों द्वारा उद्घाटन किया जा सके । ‌ पूर्व विधायक ने कहा कि इन दोनों पुलों के चालू हो जाने से जो स्पैडू , गैहर , रछियाडा , कटूंही ,  ननाहर इत्यादि गाँव वासियों को जो लम्बा घेरा काट कर स्थानीय बाजार ( लोक मार्किट ) पालमपुर आना पडता था ऎसे में अव यह मार्ग इन्हें बहुत नजदीक हो जाएगा।


Post a Comment

0 Comments