Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाजपा राष्ट्रहित में काम करने वाली पार्टी : कश्यप

कुल्लू से भी मिलेगी भाजपा को बड़ी लीड 

कुल्लू, रिपोर्ट

कुल्लू, बंजार विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत शियाह,  शैशर तथा देउठा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने जनसंपर्क अभियान में भाग लिया। उनके साथ विधायक सुरेन्द्र शौरी एवं ज़िला अध्यक्ष भीमसेन शर्मा , विधायक रवींद्र कुमार रवि  एवं प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव कटवाल उपस्थित रहे।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा भाजपा राष्ट्रहित में काम और समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा की हमारे स्टार प्रचारक हमारे हिमाचल के ही लोकप्रिय नेता हैं और भाजपा को अपने नेताओं के ऊपर पूरा विश्वास है।
दूसरी ओर कॉंग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार जैसे लोग है जो भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अला इंशा अला व अफजल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल जिंदा हैं। जैसे देशद्रोही ताकतों के समर्थक है। कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के कदम पढ़ते ही हिमाचल प्रदेश शर्मसार हुआ है।
उन्होंने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर एक सच्चे देश भक्त है, जिन्होने सेना में रहकर देश की सेवा की है और कारगिल युद्ध के दौरान पाकिस्तानी सेना के दाँत खट्टे किए और यही कारण है कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को कारगिल के हीरो के नाम से जाने जाते हैं । दुख की बात यह है कि काग्रेस के नेता कारगिल युद्ध को युद्ध नहीं मानते।
उन्होंने कहा की कुल्लू के लिए विशेष बात यह है कि खुशाल ठाकुर ज़िला कुल्लू के दामाद भी हैं और नाती भी , क्योंकि खुशाल ठाकुर का ससुराल भी ज़िला कुल्लू में और ननिहाल भी कुल्लू में ही आता है। 
जनता का उत्साह देख कर लगता है कि कुल्लू वासी अपने नाती को 30 अक्टूबर को भारी मातो से लीड दिलाने वाले हैं इस बार भाजपा की जीत निश्चित है।

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा