Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पठानकोट में आर.एस. बाली ने बचाई कांग्रेस की साख

नगरोटा, रिपोर्ट
पंजाब चुनावों में कांग्रेस पार्टी पठानकोट ज़िले में अपनी साख बचाने में कामयाब रही है। पठानकोट में कांग्रेस ने सूबे के बाकी जिलों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया है।
 पार्टी ने इस जिले में बागडोर हिमाचल के युवा नेता आर.एस. बाली के हाथों में दी थी। जिले की सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार नरेश पुरी ने भाजपा प्रत्याशी दिनेश सिंह (बबू) को 5,000 मतों से ज्यादा के फर्क से हराया है। 2017 के चुनावों में यह सीट भाजपा ने जीती थी। जिले के आवजर्वर  आर.एस. बाली नें यंहा पर हफ्तों तक स्थिती को खुद संभाला था। 
वहीं जिले की बाकी दो सीटों में भी कांग्रेस ने प्रदेश के बाकी हल्लकों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया है। एंटी-इंकंबेंसी होने के बाबजूद भोहा से 2017 में चुनाव जीते जोगिंद्र पाल महज 1500 से कम वोटों से हारे। वहीं पठानकोट विधानसभा क्षेत्र से अमित विज को अपनी सीट 5000 मतों से कम फर्क से गवानी पड़ी। 

आर.एस. बाली ने पंजाब में चुनावी प्रचार  खत्म होने से पहले एक माह इस जिले में लगाया था। सुजानपुर के नव-निर्वाचित विधायक नरेश पुरी को उन्होने बधाई दी। साथ ही विधानसभा क्षेत्र के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए जनता की सेवा करने का संदेश दिया।  

बाली ने आगे कहा कि पठानकोट में कांग्रेस पार्टी ने अच्छी टक्कर दी है और अब पार्टी वंहा संगठन मजबूत कर जनता की आवाज आने वाली सरकार तक पहुंचाने का काम करेगी।

Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन