Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

देवी देवताओं की विदाई के साथ संपन हुआ दो दिवसीय बुराड़ी मेला

◆समापन में जिप सदस्य इंदिरा ने की बतौर मुख्यातिथि शिरकत


पधर(मंडी)। कृष्ण भोज
देवी देवताओं की विदाई के साथ द्रंग का दो दिवसीय बुराड़ी मेला हर्षोल्लास से संपन्न हुआ। समापन समारोह में जिला परिषद सदस्य इंदिरा देवी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने बड़ा देव अजय पाल की विधिवत पूजा अर्चना करने उपरांत सभी देवी देवताओं की पूजा अर्चना कर क्षेत्र की खुशहाली की कामना की। इसके बाद सभी देवी देवता अपने अपने मूल स्थान को रवाना हुए। मेला कमेटी अध्यक्ष एवं पंचायत प्रधान शुभम शर्मा ने मुख्य अतिथि को सम्मानित किया। 
मुख्यातिथि इंदिरा ने कहा कि मेले हमारी प्राचीन संस्कृति के प्रतिबिंब है। इस तरह के आयोजनों से आपसी मेलजोल और भाईचारे को बल मिलता है। 
उन्होंने कहा कि द्रंग नमक खान की वजह से रिसायतकाल से मनाया जा रहा बुराड़ी मेला स्थानीय ग्रामीणों के अथक प्रयासों से आज बुलंदियों की ओर अग्रसर है। इसके लिए उन्होंने मेला कमेटी और स्थानीय ग्रामीणों को बधाई दी। 
वहीं मेले में आयोजित विभिन्न महिला मंडल और खेलकूद प्रतियोगिता के विजेता और उपविजेता रही टीमों को पुरस्कार वितरित कर सम्मानित किया।
दो दिवसीय मेले के दौरान रावमापा बरोट की हिंदी प्रवक्ता निशा ठाकुर ने स्टेज एंकरिंग की। इस दौरान उन्हें मुख्यातिथि और मेला कमेटी द्वारा बेस्ट एंकर के अवार्ड से भी नवाजा गया।
इस दौरान द्रंग भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्षा मीना ठाकुर, पूर्व जिप सदस्य शारदा ठाकुर, पाली पंचायत प्रधान जया स्वरूप सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे। 

......मेले में नही पहुंचे नेतागण....
मेले के शुभारंभ समारोह के लिए विधायक जवाहर ठाकुर और समापन में राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी का बतौर मुख्यातिथि शरीक होने का कार्यक्रम तय था। लेकिन दोनों ही नेता अपने व्यस्ततम कार्यक्रम के चलते शामिल नही हो पाए। ऐसे में ओपनिंग में जिप अध्यक्ष पाल वर्मा और क्लोजिंग में जिप सदस्य इंदिरा मुख्यातिथि रही। 



Post a Comment

0 Comments

एक महिला कैदी की संदिग्ध हालात में मौ#त