Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जातिसूचक शब्द कहने वाला भाजपा का कार्यकर्ता नहीं हो सकता -ठाकुर कुलदीप सिंह

अंब, अविनाश चौहान
भाजपा मंडल अध्यक्ष ठाकुर कुलदीप सिंह ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि अनुसूचित जाति के लोगों को उनकी जाति का नाम ‌लेकर  कोसने वाला भाजपा का कार्यकर्ता नहीं हो सकता। चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में स्वयंभू नेता‌ जो अपने आप को बड़ा नेता कहता है वह अपने परिवार से हटकर किसी दूसरे को सहन तक नहीं करता यहां तक कि चिंतपूर्णी के विधायक को भी उसकी जाति का नाम लेकर कोसता रहता है ।
हालांकि इस व्यक्ति पर एट्रोसिटी का केस न्यायालय में विचाराधीन है उच्च न्यायालय शिमला से यह व्यक्ति जमानत पर छूटकर फिर से अनुसूचित जाति के लोगों का उत्पीड़न करने का कोई मौका नहीं जाने देता।
  जिस व्यक्ति ने हमारे पूर्व विधायक स्वर्गीय रामदास मलांगड़ ,सतपाल सत्ती  वीरेंद्र कंवर व यहां तक कि इस व्यक्ति ने 2003 में भूतपूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर  को भी अपशब्द कहने से गुरेज नहीं किया।एक महीना पहले वडुआ दंगल में इस व्यक्ति ने कांग्रेस के नेताओं के साथ गलफाईयां होकर कांग्रेस को जिताने की कसमें खाई ।
और एक महीने बाद ही भाजपा का नकली कार्यकर्ता बनकर भाजपा को कोस रहा है व भाजपा की टिकटें वांट रहा है।
चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ताओं से अपील है कि ऐसे व्यक्ति की बातों को कोई महत्व ना दें।
 हालांकि इनके बड़े भाई चिंतपूर्णी भाजपा मंडल के उपाध्यक्ष हैं। उनको भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है यहां तक कि इसके बेटे भी भाजपा संगठन व नेताओं को उल जलूल बोलने से गुरेज नहीं करते हैं।
  मंडल अध्यक्ष ठाकुर कुलदीप सिंह ने कहा कि भाजपा मंडल चिंतपूर्णी एकजुट होकर चट्टान की तरह विधायक बलवीर सिंह के साथ खड़ा है। क्योंकि पिछले पौने पांच वर्ष से चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में विधायक बलबीर सिंह प्रतिदिन जन सेवा कर रहे हैं ब कोविड काल में भी लोगों की सेवा करते रहे हैं।
   इस अवसर पर समस्त भाजपा मंडल चिंतपूर्णी के सभी मोर्चाो ,प्रकोष्ठ,  अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा महामंत्री जिला तथा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, सभी ग्राम केंद्रों के प्रमुख उपस्थित  रहें।
 ‌‌

Post a Comment

0 Comments