Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आबकारी विभाग ने शराब की 1454 बोतलें की बरामद

शिमला,रिपोर्ट
राज्य कर एवं आबकारी आयुक्त यूनुस ने कहा कि विभाग ने चुनावों के मद्देनजर अवैध शराब के कारोबार पर सख्त कार्रवाई करते हुए जिला शिमला, ऊना, सोलन के बद्दी में शराब की 1454 बोतलें बरामद करते हुए संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम की धारा 39 के अंतर्गत कार्रवाई की है।     
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों के अंतर्गत टास्क फोर्स द्वारा प्रदेश के विभिन्न भागों में अवैध शराब का कारोबार करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जा रही है। टास्क फोर्स द्वारा चेकिंग के दौरान वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। वस्तु एवं सेवा कर अधिनियम के अंतर्गत भी कार्रवाई की जा रही है।
उन्होंने कहा कि मुख्यालय में स्थापित कंट्रोल रूम द्वारा सभी व्यवसायिक परिसरों पर भी विभागीय अधिकारी  नजर रख रहे हैं। 
राज्य कर एवं आबकारी आयुक्त ने बताया कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के अंतर्गत आदर्श चुनाव संहिता का पालन करते हुए प्रदेश में विभाग द्वारा विभिन्न अधिनियमो के अंतर्गत चेकिंग की जा रही है और दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही भी की जा रही है।
उन्होंने कहा कि शराब की किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों के बारे में कोई भी व्यक्ति टोल फ्री नंबर 1800-180-8062 पर सम्पर्क कर सकता है अथवा ई-मेल-vselection2022@mailhptax  या व्हाट्सएप नंबर-9418611339 पर भी शिकायत कर सकता है। 

Post a Comment

0 Comments

करोना योद्धा समाजसेवी बाबा त्रिलोक नाथ को राजधानी शिमला में मिला देवभूमि अचीवर अवॉर्ड