Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विक्रमादित्य के खिलाफ पत्नी सुदर्शना ने दर्ज किया घरेलू हिंसा का मुकदमा।


उदयपुर कोर्ट ने विक्रमादित्य के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट किया जारी।

शिमला,रिपोर्ट
हिमाचल प्रदेश के शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह की पत्नी सुदर्शना चंडावत ने पति और परिजनों पर उदयपुर (राजस्थान) कोर्ट में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत 17 अक्तूबर 2022 को की गई है। 17 नवंबर 2022 को पहली सुनवाई में अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी उदयपुर की अदालत ने पति विक्रमादित्य सिंह, सास प्रतिभा सिंह, ननद अपराजिता, ननदोई अंगद सिंह और चंडीगढ़ निवासी अमरीन को गैर जमानती वारंट जारी किया है।
सभी प्रतिवादियों को उदयपुर कोर्ट में बुधवार को पेश होने के आदेश दिए गए हैं। सुदर्शना चंडावत ने घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण अधिनियम की धारा 20 के तहत उदयपुर कोर्ट में शिकायत दर्ज की है। आरोप लगाया कि शादी के कुछ समय के बाद शिकायतकर्ता से घरेलू हिंसा की गई। शिकायतकर्ता ने अदालत से गुहार लगाई है कि उनके ससुराल वालों को शारीरिक, मानसिक और आर्थिक हिंसा न करने के लिए पाबंद कर उन्हें अलग से रहने के लिए मकान की व्यवस्था करने के आदेश पारित किए जाएं।

राजनीतिक नुकसान पहुंचाने के लिए साजिश, सभी आरोप झूठे, अदालत में देंगे जवाब : विक्रमादित्य सिंह

वहीं जब इस बारे में शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह से फ़ोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह एक सोची-समझी साजिश है। सभी आरोप झूठे हैं, जिसका अदालत के समक्ष जवाब दायर किया जाएगा। राजनीतिक नुकसान पहुंचाने के लिए इसे चुनाव के दौरान ही उजागर किया गया है, जबकि यह एक पारिवारिक मामला है, जो अभी अदालत में लंबित है। गैर जमानती वारंट जारी होने को नकारते हुए उन्होंने कहा कि यह एक कानूनी प्रक्रिया है।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी