Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

खंड स्तर खेलकूद प्रतियोगिता में गर्ल्स में कबड्डी में प्रथम स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल रहा


जोगिंदरनगर ,जतिन लटावा 
नेहरू युवा केंद्र युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के सौजन्य से नेहरू युवा केंद्र मंडी के रंग ब्लॉक में खंड स्तर खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न जगह से आए हुए खिलाड़ियों ने भाग लिया इस आयोजन में कबड्डी वालीबॉल बैडमिंटन रस्साकशी तथा चैस का आयोजन किया गया इस आयोजन के ओपनिंग के चीफ गेस्ट माउंट मौर्य स्कूल केएमडी द्वारा की गई तथा क्लोजिंग में जिला परिषद विजय भाटिया मौजूद थे। 
इस आयोजन में  गर्ल्स में कबड्डी में प्रथम स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल गर्ल्स जोगिंदर नगर ने स्थान हासिल किया तथा द्वितीय स्थान माउंट मौर्य इंटरनेशनल स्कूल ने हासिल किया गर्ल्स वॉलीबॉल में प्रथम स्थान गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल गर्ल्स ने हासिल किया अंत में सभी खिलाड़ियों को मोमेंटो तथा सर्टिफिकेट दिए गए। बैडमिंटन में भी गर्ल्स स्कूल की खिलाड़ियों ने मारी बाजी। 
इसी बीच गर्ल्स स्कूल के प्रधानचार्य ने बताया कि गर्ल्स स्कूल की बच्चियों ने इस प्रतियोगिता में हो रहे खेलों में प्रथम आकर गर्ल्स स्कूल का नाम और ऊंचा कर दिया है। ये बच्चियां ना केवल खेल कूद में प्रथम आती है ये पढ़ाई में भी हमेशा अपना अच्छा परफॉर्मेंस देती हैं। प्रधानचार्य ने   डीपीई मनोहर  एवं सभी खिलाड़ियों व अभिभावकों को बधाई दी है।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी