Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विकास के लिये धन की कोई कमी नहीं : आशीष बुटेल

निगम बैठक में बोले सीपीएस

पालमपुर, रिपोर्ट 
मुख्य संसदीय सचिव एवं विधायक पालमपुर आशीष बुटेल ने नगर निगम के पार्षदों के साथ बैठक की। निगम कार्यालय में आयोजित बैठक में महापौर पूनम बाली, उपमहापौर अनीश नाग, पार्षद राज कुमार, सोना सूद, दिलबाग सिंह, शशि डिंपल, गोपाल चंद्र नाग, संजय राठौर, इंदु ठाकुर, निशा राज, नीलम मलिक, संतोष अकेला निशा देवी, विनय कुमार और मोनिका शर्मा सहित नगर निगम के आयुक्त डॉ विक्रम महाजन, संयुक्त आयुक्त एस एम सैनी सहित निगम के अधिकारी उपस्थित रहे।
    
आशीष ने सभी पार्षदों से अपने-अपने वार्ड  क्षेत्र में योजनात्मक तरीके से जन सुविधाओं को ध्यान में रखकर कार्य योजनाओं को तैयार करने की अपील की। उन्होंने आश्वाशन दिलाया कि विकास कार्यों के लिये धन की कोई कमी आड़े नहीं आयेगी और सरकार विकास कार्यों के लिये पूर्ण सहयोग करेगी।
   उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुखु के नेतृत्व में सरकार व्यवस्था परिवर्तन के लिये कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकारी धन का दुरुपयोग किसी सूरत में नहीं होना चाहिये और निगम अधिकारी इस बात को सुनिश्चित करें कि विकास कार्यों में गुणवत्ता से किसी रूप में समझौता ना हो। उन्होंने कि शहर में पार्किंग स्थलों के कार्यों में तेज़ी लाने के निर्देश दिये और शहर में छोटे-छोटे पार्किंग स्थानों को चिन्हित कर लोगों को अधिक पार्किंग की सुविधा उपलब्ध करवाने की बात कही। 

      उन्होंने निगम क्षेत्र में लगाई गई सौरऊर्जा लाइटों के पूर्ण रूप में नहीं जलने पर निगम अधिकारियों को इनकी गुणवत्ता की जांच करवाने तथा इसमे किसी रूप में अनियमिताएं पाए जाने पर  कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि निगम क्षेत्र में बेहतर शौचालय, पार्किंग, सड़क सुविधाएं, पार्क और खेल मैदान इत्यादि बनाने के लिये कार्ययोजना तैयार करने का भी आह्वान किया।

Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी