Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आशीष बोले जिनके नेता लोगो से करते है जुमले उनके मुंह से यह बात शोभा नही देती



 पालमपुर, रिपोर्ट 
विधायक व सीपीएस आशीष बूटेल ने भाजपा के पूर्व में रहे प्रदेश  महामंत्री  त्रिलोक कपूर द्वारा कॉंग्रेस पर की गई टिपण्णी पर तीखा वार करते हुए कहा जिनके शीर्ष नेता पहले जनता से बड़े बड़े वादे करते है और बाद में उसे जुमला बनाते है, उनके मुंह से ऐसी बातें शोभा नही देती।
 
पिछले कल शनिवार को पालमपुर प्रेस क्लब में पत्रकारों को संबोधित करते हुए त्रिलोक कपूर ने कहा था कि कांग्रेस द्वारा पालमपुर के विकास कार्यालय को डिनोटिफाई करना गलत है उन्होंने प्रदेश की  कांग्रेस सरकार व मुख्यमंत्री सुखु पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जो वादे सुखु सरकार ने जनता से किए हैं वह सरकार पूरे नही कर पा रही है  ।
जिसका आज जवाब देते हुए विधायक व सीपीएस आशीष बुटेल ने कहा की कांग्रेस ने जब जब जनता से जो वादे किए हैं उसको पूरा भी किया है। जिसके चलते प्रदेश में कांग्रेस की सरकार की स्थापना हुई है उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार भोले भाले लोगों को बेवकूफ बनाने के अलावा और कुछ नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि त्रिलोक कपूर जो कांग्रेस पर बेबुनियाद आरोप लगा  रहे हैं वह पहले यह भी याद रखें कि उनके शीर्ष नेताओं द्वारा  15 लाख रुपए हर व्यक्ति के खाते में आने की बात प्रधानमंत्री मोदी द्वारा की गई थी। वह 9 साल पूर्ण होने के बाद भी आज तक पूरी नहीं की गई । 
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 2014 इलेक्शन में यह बात कही थी कि हम प्रतिवर्ष भारत में दो करोड़ युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे। उन्होंने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि  पिछले 9 सालों में 18 करोड़ नौकरियां जो सरकार ने युवाओं को देनी थी वह कहां गुम हो गई हैं ।
बूटेल ने कहा कि पूर्व में रही  भाजपा सरकार ने बगैर मतलब के जितने भी कार्यालय खोले थे उनसे प्रदेश को 80000 करोड़ का चुना लगाया है। 
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जितने भी कार्यालय  डी नोटिफाइड किये गए है उन्हें फिर से खोला जाए या नही इसके लिए एक  रिव्यु कमेटी का गठन किया गया है की क्या फिर से उन कार्याल को खोल कर जनता को कोई फायदा होगा या नही। उन्होंने कहा कि कमेटी द्वारा दिए गए रेवियू स के आधार पर यह निर्णय लिया जाएगा कि  इन डी नोटिफाईड कार्यलोयो को दोबारा से खोला जाएगा या नही । उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार प्रदेश के हितों के लिए कार्य करेगी न ही उन्हें चुना लगाने के लिए।

Post a Comment

0 Comments