Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राजकीय महाविद्यालय रिड़कमार में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया

                                                रिड़कमार कॉलेज में विवेक और रीता बने बेस्ट एथलीट

काँगड़ा,रिपोर्ट नेहा धीमान 

 राजकीय महाविद्यालय रिड़कमार में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. युवराज सिंह पठानिया ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। राजकीय महाविद्यालय शाहपुर के स्पोर्ट्स क्लब के समन्वयक एवं इतिहास विभाग के प्रोफेसर हरीश कुमार खेलकूद प्रतियोगिता में विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस दौरान 100 मीटर दौड़, शार्ट पुट, डिसकस थ्रो, लंबी कूद, ऊंची कूद तथा रस्साकशी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया।

लंबी कूद में छात्र वर्ग में विशाल कुमार ने पहले, विवेक दूसरे और अभिषेक कुमार तीसरे स्थान पर रहे। छात्रा वर्ग में दीक्षा देवी ने पहला, वंदना देवी ने दूसरा और रीता देवी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग की 100 मीटर दौड़ में मीनाक्षी देवी प्रथम, रिंकी देवी द्वितीय और शांति देवी तृतीय स्थान पर रही। छात्र वर्ग में विवेक कुमार ने पहला, अभिषेक कुमार ने दूसरा और विशाल ने तीसरा स्थान हासिल किया। छात्रा वर्ग की ऊंची कूद में वंदना देवी ने प्रथम, पुष्पा देवी ने द्वितीय और सपना देवी ने तृतीय स्थान हासिल किया। 

छात्र वर्ग में विवेक ने पहला, शुभकरण ने दूसरा और शुभम शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल किया। शॉटपुट प्रतियोगिता के छात्रा वर्ग में मुस्कान, रीता और पूजा विजेता रहीं। छात्र वर्ग में शुभम शर्मा ने पहला, विवेक कुमार ने दूसरा और बॉबी राणा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। छात्र वर्ग की डिस्कस थ्रो में विवेक कुमार पहले, बॉबी राणा दूसरे और अभिषेक कुमार तीसरे स्थान पर रहे। छात्रा वर्ग में रीता देवी ने पहला, मीनाक्षी ने दूसरा और पुष्पा देवी ने तीसरा स्थान हासिल किया। छात्र वर्ग में विवेक कुमार और छात्रा वर्ग में रीता को बेस्ट एथलीट चुना गया।




Post a Comment

0 Comments

रोटरी क्लब के सहयोग से कृषि विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन