Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जयराम ठाकुर की गुपचुप मंडी में रूठे लोगों के साथ संवाद

                        बंद कमरे में गुफ्तगू करते हुए मंडी में गुपचुप रूठों को मनाने पहुंचे जयराम ठाकुर

मंडी , ब्यूरो रिपोर्ट 

शनिवार को पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने टिकट न मिलने के चलते दावेदारों में चल रही नाराजगी और गुस्से को शांत करने का काम किया। यहां, वह गुपचुप तरीके से नाराज चल रहे नेताओं से लंबे समय तक चर्चा की। उन्होंने सभी नेताओं से चर्चा की और उन्हें सक्रिय भागीदारी करने का आग्रह किया। 


बंद कमरे में, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने सेवानिवृत ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर, जो पहले मंडी सीट से भाजपा का प्रत्याशी था, से लंबी चर्चा की। उन्हें आश्वस्त करते हुए, मंडी सीट से सक्रियता से काम करने को कहा। जयराम ने मनाली नगर परिषद के अध्यक्ष चमन कपूर से भी मिले और उनसे चर्चा की। इसके अलावा कन्हैया लाल और पूर्व विधायक डीडी ठाकुर से भी मुलाकात की। उनसे सक्रियता से काम करने को कहा। 


भाजपा प्रमुख ने कंगना रणौत को इस बार चुनावी मैदान में हॉट सीट मंडी से उतारा है। चुनाव में प्रत्याशी तो कंगना हैं, लेकिन जयराम ठाकुर की जीत की पूरी जिम्मेदारी है। इसके बाद वह खुद मंडी संसदीय क्षेत्र में रूठे हुए नेताओं को मनाने पहुंचे। उधर, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ नेताओं में छोटी-मोटी नाराजगी चल रही थी, जो मिल-बैठकर दूर कर दी गई है। चुनावी रण में जीत के लिए पार्टी के सभी सच्चे सैनिक दिन-रात काम करेंगे।



Post a Comment

0 Comments

एचआरटीसी की वोल्वो बस के चालक से पुलिस ने 8.234 किलो ग्राम पोपी स्ट्रो बरामद