Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

छोटा भंगाल की जनता के साथ भाजपा नेताओं ने किया सौतेला व्यवहार :-रविन्दर बिट्टू

            भाजपा सरकार ने छोटा भंगाल की जनता के साथ मात्र झूठ और सोतेले व्यवहार की राजनीति की

बैजनाथ,रिपोर्ट रितेश सूद 

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति के प्रदेश उपाध्यक्ष रविन्दर बिट्टू ने अपने जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के चलते स्वाड लोहराड़ी कोठी कोहर बड़ा गांव में आयोजित बैठकों की अध्यक्षता करते हुए कहा की छोटा भंगाल की घाटी के विकास में कांग्रेस पार्टी का बहुत बड़ा योगदान रहा है। 

बिट्टू ने कहा की विधायक किशोरी लाल ने अपने 2012 से 2017 के कार्यकाल के दौरान छोटा भंगाल की जनता के लिए पुलिस चौकी उप तहसील बरोट से बड़ा गांव सड़क मार्ग लोहरडी से पोलिंग सड़क मार्ग स्वाड गांव तक सड़क मार्ग इसके साथ छोटा भंगाल की सात पंचायतो के लिए डिग्री कॉलेज की सौगात दी। बिट्टू ने कहा पूर्व भाजपा सरकार ने छोटा भंगाल की जनता के साथ मात्र झूठ और सोतेले व्यवहार की राजनीति की है। बिट्टू ने कहा की कांग्रेस सरकार का पिछले चौदह महीनों का कार्यकाल सराहनीय रहा है। बिट्टू ने की जिस सड़क मार्ग का निर्माण कार्य विधायक किशोरी लाल ने अपने 2012 से 2017 के कार्यकाल में बीड़ बिलिंग राजगुँधा सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया था !

https://www.cgc.ac.in/course/all-courses/?utm_source=himchalfirstfast&utm_medium=babushahi&utm_campaign=himchalfirstfast

उस सड़क मार्ग को पूर्व भाजपा सरकार अपने कार्यकाल में एक इंच आगे नहीं बढ़ा सकी। इसके साथ बिट्टू ने कहा की प्रदेश में कोंग्रेस सरकार बनते ही किशोरी लाल ने राजगुँधा सड़क मार्ग का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी किया है। इसके साथ बिट्टू ने कहा की आपदा के समय में छोटा भंगाल की घाटी में जहां एक तरफ विधायक किशोरी लाल लगातर घाटी के लोगों की सेवा में कार्यरत रहे वहीं भाजपा के सांसद किशन कपूर एक बार भी यहाँ की जनता की सुध लेने नहीं पहुंचे। बिट्टू ने कहा की बहुत जल्द कॉलेज भवन का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर शुरू होगा इसके साथ विकास के अन्य कार्यों को भी गति मिलेगी। 





Post a Comment

0 Comments

आशीष बुटेल के राजनीतिक प्रहार पर प्रवीन कुमार का पलट वार जव प्रदेश में आपदा आई थी तो किशन कपूर एम्स में उपचाराधीन थे