Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बिलांवाली गांव में दो गुटों में मारपीट के बीच काफी लोग घायल

                                                         एक गुट पर गोली चलाने का भी लगा आरोप

सोलन,ब्यूरो रिपोर्ट 

 बद्दी के बिलांवाली गांव में दो गुटों में मारपीट हो गई, जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए है। घायलों को बद्दी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों गुटो में डंडे, तलवारे, गंडासे चले हैं। वहीं एक गुट ने दूसरे पर फायर करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

बिलांवाली गांव के छोटू राम पुत्र सदरदील ने पुलिस को बताया कि शनिवार देर शाम उसके मोहल्ले के लोगों ने मिलकर पुरानी रंजिश के चलते लाठी, डंडों, तलवारों व अन्य हथियारों सहित इसके परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया और इस हमले में इसके परिवारजनों को चोटें आई हैं। वहीं दूसरी ओर बिलांवाली गुजरां के यासीन पुत्र शरीफ मोहम्मद ने पुलिस को दिए अपने शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि शनिवार शाम ताज मोहम्मद अपने साथ करीब 15 लोगों को लेकर इसके घर में घुस आया व इसके और परिवार के ऊपर तेजधार हथियारों से हमला किया व आरोपियों ने फायरिंग भी की। एएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मारपीट में घायल हुए लोगों का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के बाद सभी हथियार जमा करने के पुलिस प्रशासन ने आदेश जारी किए हैं। लेकिन उसके बाद भी भी बद्दी में फायरिंग हो रही है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बद्दी में अवैध हथियार बेरोक टोक लोग प्रयोग कर रहे हैं। और पुलिस इस पर कोई भी कार्रवाई नहीं कर पा रही है। उधर, डीएसपी खजाना राम ने बताया कि मौके पर गोली चलने के पुलिस को कोई सुबूत नहीं मिले हैं। एक गुट ने केवल आरोप लगाया है जिसकी जांच पुलिस कर रही है।




Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां