Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सरकार के सारे वादे आखिर वोटों तक ही सीमित क्यों ?

                                          झारखड़-बल्ह-छपरोह सड़क की हालत खस्ता, लोग परेशान

ऊना,ब्यूरो रिपोर्ट 

उपमंडल बंगाणा के थानाकलां के ग्राम पंचायत बल्ह को जोड़ने वाली सड़क की हालत खस्ता बनी हुई है। थानाकलां स्कूल के साथ लगते मंदिर से वाया झारखड़ से बल्ह-रेहड़े-छपरोह सड़क पर पड़े गड्ढों के कारण आए दिन दोपहिया वाहन सवार चोटिल हो रहे हैं।

मगर अभी तक संबंधित विभाग ने सड़क की सुध नहीं ली है।ग्राम पंचायत बल्ह की प्रधान उषा ठाकुर, कुलदीप सिंह, संदीप, सतीश, सोम कुमार, अशोक कुमार, पूर्व प्रधान ब्रह्मी देवी, प्रकाश चंद, नीलम, सलींद्रा कुमारी, शांता ठाकुर, रविंद्र सिंह आदि कहना है कि उक्त सड़क दोपहिया वाहन चालकों के लिए सिरदर्द बन गई है। रायपुर सड़क से झारखड़ आदि गांवों को जोड़ने वाली सड़क की निर्माण होने के बाद आजतक सुध नहीं ली गई।कई जगह सड़क टूट चुकी है। कई जगह बड़े-बड़े गड्ढे पड़े हैं।

थानाकलां स्कूल के साथ सड़क खड्ड में बदल चुकी है। इस कारण रोजाना आवाजाही करने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने विभाग से मांग की है कि जल्द से जल्द सड़क की दशा को सुधारा जाए, ताकि लोगों को राहत मिल सके।उधर, लोक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंता हिमांशु ने कहा कि जिस ठेकेदार ने सड़क का कार्य किया है, उसे सड़क की मरम्मत करने के आदेश दे दिए हैं। सड़क पर दो पुलों का निर्माण हो चुका है। तीन जगह बड़े डंगे लगाने के लिए टेंडर हो चुके हैं। जल्द काम शुरू करवा दिया जाएगा।





Post a Comment

0 Comments

 कई भागों में 21 जुलाई तक मानसून की बारिश जारी