Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दियाड़ा में हुआ केवल सिंह पठानिया का जोरदार स्वागत

                                         पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा शाहपुर विधानसभा क्षेत्र

धर्मशाला,रिपोर्ट नेहा धीमान 

 मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जिला कांगड़ा को पर्यटन राजधानी के रूप में विकसित करने के लिए प्रतिबद्धता जाहिर की है। इसी के तहत शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में भी कईं महत्वपूर्ण परियोजनाओं के जरिए पर्यटन विकास को बल दिया जाएगा। शाहपुर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत भतल्ला के दियाडा गाँव में आयोजित स्वागत कार्यक्रम में शिरकत करते हुए विधायक केवल सिंह पठानियां ने यह बात कही। विधायक बनने के बाद पहली बार दियाड़ा पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने विधायक का जोरदार स्वागत किया और उनके सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया।

केवल सिंह पठानिया ने उनको दिए गए अपार जनसमर्थन के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि शाहपुर का चहुंमुखी विकास उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में पर्यटन की अपार संभावनाएं है और क्षेत्र को पर्यटन के हिसाब से विकसित करने में उनका फोकस रहेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने प्रदेश के गांव, गरीब, किसान, मजदूर और निराश्रितों के उत्थान का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दिखाए मार्ग पर चलते हुए उनका प्रयास रहेगा कि शाहपुर की जनता का उत्थान वे कर सकें।

उन्होंने कहा कि दियाड़ा गाँव की जनता के लिए मूलभूत सुविधाओं को घर घर पहुचाने के लिए वे बचनबद्ध हैं। उन्होंने स्थानीय लोगो की मुख्य मांगो पर मोहर लगाते हुए दियाड़ा गाँव के लिए एम्बुलेंस रोड़ बनाने की घोषण की। उन्होंने कहा कि कैंट नाला से राजकीय प्राइमरी स्कूल दियाडा तक फुटपाथ बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 15 लाख रूपये की लागत से दियाडा गाँव के लिए सड़क बनाई जाएगी। इसके अलावा इन्द्रप्रस्त होटल से चाँदमारी तक 10 लाख रूपये की लागत से सड़क का निर्माण किया जाएगा। पठानिया ने कहा कि करेरी गांव तक बस पहुचाने के साथ नड्डी के इलाके को भी विकास के साथ जोड़ा जाएगा।दियाड़ा पहुंचने पर भतल्ला पंचायत की दियाडा कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों सहित पंचायत प्रतिनिधियों और महिला मंडलों के पदाधिकारियों ने विधायक केवल सिंह पठानिया को शॉल टोपी पहनाकर किया सम्मानित।

Post a Comment

0 Comments

हिमाचल प्रदेश नशे के बढ़ते कारोबार को देखते हुए पुलिस चला रही है अभियान