Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शाहपुर सिविल अस्पताल में बेड्स की संख्या 100 तक की जाएगी

                                हरनेरा के बड्ज में सामुदायिक भवन तथा एंबुलेंस मार्ग का किया शिलान्यास

शाहपुर,रिपोर्ट संजीव महाजन 

विधायक केवल सिंह पठानिया ने हरनेरा पंचायत हरनेरा के बड़ज में वार्ड नंबर दो में सामुदायिक भवन तथा सिरमनी शिव मंदिर एंबुलेंस संपर्क मार्ग का भी शिलान्यास किया गया। इससे पहले हरनेरा पंचायत में बिधायक केवल सिंह पठानिया के पहुँचने पर स्थानीय जनता द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

इस अवसर पर विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र के लोगों ने जो मुझे जिम्मेदारी सौंपी है उसको ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र शाहपुर में बेहतर स्वास्थ्य तथा शिक्षा की सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र में बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के लिए डे बोर्डिंग स्कूल धनराशि सहित भवन स्वीकृत किया गया है। सिविल हॉस्पिटल शाहपुर में रोगियों को बेहतर सुविधा मिले इस के लिए बेड्स की संख्या बढ़ाकर सौ तक की जाएगी।

    उन्होंने कहा कि पॉलीक्लीनिक हॉस्पिटल शाहपुर के लिए नई भवन बनाने के लिए करोड़ो रूपये स्वीकृत किये। उपमण्डल भवन के लिए बिजली पानी और अधूरे कार्य को पूरा किया जाएगा इसके साथ ही कृषि के क्षेत्र में गोरड़ा में अनाज मंडी के भवन में जायका प्रोजेक्ट का कार्यालय खुलवाया गया है तथा मॉडर्न पुलिस थाने बनाने के लिए करोड़ो रुपये की स्वीकृति करवाई। उन्होंने कहा कि चंबी मैदान को स्डेडियम बनाने के लिए धनराशि स्वीकृत करवाई गई है ताकि युवाओं को खेलकूद के लिए बेहतर सुविधा मिल सके। 




Post a Comment

0 Comments

4 मार्च से ऊना-हरिद्वार ट्रेन सेवा शुरू होगी