Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बगलामुखी भराड़ी मे लुट दो दानपात्र गायब

                    सिराज क्षेत्र की मुरहाग पंचायत में बगलामुखी माता मंदिर से दो दान पात्रों की गायबी

मंडी , ब्यूरो रिपोर्ट

सिराज क्षेत्र के मुरहाग पंचायत के भराड़ी में बगलामुखी माता मंदिर से चोरों ने दो दान पात्र उड़ा दिए। घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में कैद चोर को पहचान लिया गया है। आरोपी गिरफ्तार किया जा रहा है।


 25 फरवरी शाम को भराड़ी बगलामुखी माता के पुजारी खेम सिंह, डाबर सिंह, कटींडी से घर चले गए। 26 फरवरी को वह थुनाग और पंचायतघर मुरहाग में मंदिर के काम के लिए गए। इसके बाद, 27 फरवरी शाम को पांच बजे भराड़ी स्थित बगलामुखी मंदिर पहुंचे तो उन्होंने और उनके सहयोगी कश्मीर सिंह ने देखा कि दोनों दानपात्र वहां से गायब थे। मंदिर के आसपास भी उन्हें कोई दानपात्र नहीं मिला।


 मंदिर कमेटी ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो 26 फरवरी की सुबह जूही गांव का व्यक्ति दानपात्र चोरी करता हुआ दिखाई दिया। दानपात्रों में दस से बारह हजार रुपये हो सकते हैं, पुजारी कहते हैं। पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी कैमरे में गिरफ्तार चोर को पकड़ने का अभियान शुरू कर दिया है। उधर, एसपी साक्षी वर्मा ने कहा कि पुलिस हर पहलू को देखते हुए तफ्तीश को आगे बढ़ा रही है। दावा किया कि चोर जल्दी गिरफ्तार हो जाएगा।









Post a Comment

0 Comments

सतलुज दरिया के तेज बहाव में एक बच्ची हुई दुर्घटना की शिकार