Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मंडी पधर के लोग मवेशियों को छोड़ते हुए पकड़े गए

पालमपुर, प्रवीण शर्मा
मंडी पधर के लोगों को पालमपुर के समीप कंडी द्रोगणु मैं मवेशियों को छोड़ते हुए पकड़ा गया। जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी राकेश कुमार तथा विनीत कुमार ने बताया कि एक टेम्पो जो कि पधर मंडी से Hp 65 2348 आई हुई थी तथा एक जीप Hp 76 2070 इन दोनों गाड़ियों में लगभग 20 मवेशी ठूंस ठूंस कर भरे हुए थे।


आए दिन बाहर से मवेशियों को छोड़ने का ग्राम वासियों का आरोप




उन्होंने आरोप लगाया कि इस बात की जानकारी मिलने पर इस गाड़ी चालक से पूछताछ की गई जिसमें यह गाड़ी चालक तथा उनके साथ आए हुए लगभग 6 लोग बहानेबाजी करने लगे। जिसको लेकर स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया तथा पुलिस ने इन लोगों की छानबीन करने पर पाया कि यह लोग यहां पर इन मवेशियों को छोड़ने के लिए आए हुए थे।



स्थानीय ग्राम वासियों का कहना है कि इस विषय पर आए दिन लोग इन मवेशियों से पहले ही परेशानी में है तथा लगातार इन मवेशियों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। उन्होंने कहा कि गाड़ी में इस तरह से यह मवेशी भरे गए थे कि एक मवेशी गाड़ी में ही मृत तथा कुछ मवेशी घायल भी पाए गए । इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है तथा दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


क्या कहते हैं स्थानीय पंचायत प्रधान
स्थानीय ग्राम पंचायत बंदला के प्रधान विजय भट्ट ने कहा कि इस विषय पर आए दिन मवेशियों की तादाद में वृद्धि हो रही है। जिसमें जो यह लोग पकड़े गए हैं उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि आने वाले समय में किसी प्रकार की कोई और घटना ना हो सके।


लोगों का आरोप
लोगों का कहना है कि पुलिस द्वारा इस मामले में स्थानीय ग्राम वासियों के दबाव पड़ने के पश्चात ही इस विषय पर कार्रवाई की गई जबकि इससे पूर्व पुलिस इस मामले पर कार्रवाई करने से बच रही थी।


जबकि इस विषय पर पुलिस प्रशासन का कहना है कि मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

रोटरी क्लब के सहयोग से कृषि विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन