Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कंगैहण में बहुत जल्द बनेगा भव्य गौसदन : रविंद्र धीमान

विधायक ने आठ घंटे श्रमदान करके की मिशाल पेश,खाना भी वहीं खाया



  • जयसिंहपुर,23 अगस्त,हरी दास
    कंगैहण में श्री कृष्ण गौशाला में कंगैहण के युवाओं के साथ विधायक रविंद्र धीमान ने 9 बजे से 5 बजे तक चिलचिलाती धूप में श्रमदान किया साथ में यहां के कुछ स्थानीय बुजुर्ग भी मौजूद रहे सबने मिलकर यहां कांग्रेस घास,कंटीली झाड़ियों को उखाड़ा ,पत्थरों को एक जगह इक्कट्ठा किया।




जयसिंहपुर के विधायक ने कहा कि यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है कि यहां की बेसहारा गउओं के लिए एक बेहतर गौसदन का निर्माण हो और इसकी शुरुआत यहां कंगैहण में हुई है और इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केबिनट मंत्री वीरेंद्र कंवर का विशेष रूप से आभार जो इस कार्य के लिए गौसदन के लिए भरपूर सहयोग कर रहे हैं और बहुत जल्द यहां पर एक भव्य गौसदन बनकर तैयार होगा ।
उन्होंने कहा कि इस पुनीत कार्य के लिए हर रविवार को यहां के स्थानीय युवामंडल , महिलामंडल भी श्रमदान करें तथा मैं खुद भी यहां आज की तरह जब भी समय मिलेगा श्रमदान करता रहुंगा। इस मौके पर जयसिंहपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामरत्न शर्मा, युवामोर्चा अध्यक्ष हरवंश राणा, समाजसेवी कुलदीप ठाकुर, संजीव ठाकुर,हरिदास, सुनील राणा, गौशाला की नींव रखने का कार्य करने बाले उतम सिंह सहित बहुत से युवा और बुजुर्ग श्रमदान में शामिल रहे ।

Post a Comment

0 Comments

जिला सोलन में  अनियंत्रित होकर सड़क से एक तरफ लटकी एचआरटीसी बस