Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नगरोटा बगवां में संदिग्ध अवस्था मे मिली लाश


  • नगरोटा बगवां 2 अगस्त, पूजन भण्डारी
    नगरोटा बगवां में वार्ड नंबर 2 दीवान बाग में एक मकान के दूसरी तरफ केबल की तार के साथ संदिग्ध अवस्था में लटकी हुई लाश बरामद हुई मृतक की पहचान विक्रम सिंह / पुत्र ज्ञान चंद गांव चथमीं राजपुर टांडा तहसील पालमपुर जि. काँगड़ा का रहने वाला था जो कि टैंट हाउस का काम करता था और इकलौता बेटा था।




जिस घर के दूसरी तरफ मृतक की लाश बरामद हुई उस घर की मालकिन का नाम पिंकी देवी पत्नी ओमप्रकाश है। खबर मिलते ही एस एच ओ श्यामलाल कौंडल, ए एस आई अशोक राणा और सभी पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और तफ्तीश में जुट गए।



मृतक के गांव प्रधान व रिश्तेदार भी मौके पर पहुंचे उसके बाद वहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया ओर आसपास के बहुत से लोग इकट्ठे हो गए। उस के उपरांत धर्मशाला से फॉरेंसिक टीम के डॉक्टर अजय सहगल अपनी टीम के साथ और डीएसपी सुनील राणा मौके पर पहुंचे और तफ्तीश में जुट गए तफ्तीश के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल हॉस्पिटल में भेज दिया।

चथमी ग्राम वासियों व रिश्तेदारों का कहना है कि विक्रम सिंह को मारा गया है और अगर हमें अगर इंसाफ नहीं मिला तो हम लाश को यही चलाएंगे नहीं तो धरने पर बैठ जाएंगे। डी एस पी सुनील राणा ने कहा कि लाश को पोस्तमार्टम के लिए भेज दिया है रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कारवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

पौंग बांध घाटी में स्थित शिव मंदिर की लिफ्ट/ ट्राली  टूटने से उसमें सवार चार लोगों में दो की मौ@त