Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जयसिंहपुर में भाजपा एससी मोर्चा की बैठक सम्पन्न


  • जयसिंहपुर 24 अगस्त,हरी दास
    जयसिंहपुर में भाजपा एससी मोर्चा की बैठक सम्पन्न हुई जिसमें जयसिंहपुर भाजपा मंडल के एससी मोर्चा कार्यकारिणी पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में एससी मोर्चा जयसिंहपुर मंडल के प्रभारी विजय सिंह राणा ने अपने संबोधन में केंद्र द्वारा गरीबों के लिए चलाई जा रही जन हितकारी योजनाओं की विस्तृत चर्चा की ।




संगठनात्मक जिला पालमपुर के अध्यक्ष मदन लाल सकलानी ने केंद्र और हिमाचल सरकार की नितियों को घर घर तक पहुंचाने का कार्यकर्ताओं को आहवान किया । बैठक में जयसिंहपुर मंडलाध्यक्ष रामरत्न शर्मा, मीड़िया प्रभारी हरिदास, मंडल जयसिंहपुर एससी मोर्चा अध्यक्ष जीवन कश्यप सचिव चंद्रशेखर, संगठनात्मक जिला पालमपुर एससी मोर्चा के कोषाध्यक्ष संजीव, मीड़िया प्रभारी रीना डोगरा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे ।
बैठक में जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रविंद्र धीमान ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। उन्होंने कहा कि जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में लगभग 100 करोड़ रुपये के विकासात्मक कार्य चल रहे हैं विभिन्न क्षेत्रों में विकास हो रहा चाहे बिजली हो, पानी हो, सड़क हो हर जगह कार्य तेजी से हुए हैं हालांकि कुछ महीनों से कोरोना वायरस के संकट की वजह से पूरे विश्व के साथ भारत और हमारे प्रदेश हिमाचल को भी जूझना पड़ा है मगर उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री और हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बहुत ही बढ़िया तरीके स्थियों को संभाला है और धीरे धीरे स्थितियां सामान्य होगी और विकास कार्य आगे बढ़ेंगे।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां