Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

टास्क फोर्स की सेवाएं रहेंगी जारी - पठानिया

वन मंत्री ने दिया सेवाएं जारी रखने का भरोसा



  • धर्मशाला 3 अगस्त,अरविंद शर्मा

  • वन विभाग में काम करने वाले टास्क फोर्स के कर्मचारियों को अब घबराने की आवश्यकता नहीं है। टास्क फोर्स के कर्मचारियों की सेवाएं अब पूरी तरह से ही जारी रहेंगी। वन मंत्री राकेश पठानिया ने साफ कर दिया है कि टास्क फोर्स के कर्मचारी जिस तरह से पहले काम करते थे उनकी सेवाएं ठीक उसी तरह से ही जारी रहेंगी।




गत दिन वन मंत्री राकेश पठानिया समीरपुर में पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल के का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान टास्क फोर्स के कर्मचारी भी वहां पर अपनी समस्याओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के पास पहुंचे थे।

उसी दौरान वन मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री के सामने ही ऐलान कर दिया कि आपकी सेवाएं पूरी तरह से जारी रहेंगे। बता दें कि वन विभाग में टास्क फोर्स कर्मचारियों की नियुक्ति भी पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. धूमल के कार्यकाल में ही हुई थी। वहीं अब करीब चार से पांच माह पहले लॉक डाऊन के समय इन कर्मचारियों को सरकार द्वारा हटा दिया गया था और इनको किसी भी तरह की पगार भी नहीं दी जा रही थी।

इतना ही नहीं जो काम इन टास्क फोर्स कर्मचारियों को सौंपा गया था वह काम भी छीन लिया गया था। अब वन मंत्री राकेश पठानिया के ऐलान के बाद प्रदेश के हजारों टास्क फोर्स के कर्मचारी भी काफी खुश है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल और वन मंत्री राकेश पठानिया का आभार भी व्यक्त किया है।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां