Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

किसान विरोधी विधेयकों को लागू करने के कारण सारे देश में अशांति का वातावरण चिन्ताजनक :स्वाभिमान पार्टी


  • पालमपुर 28 सितंबर, प्रवीण शर्मा
    स्वाभिमान पार्टी जिला कांगड़ा कोर ग्रुप की बैठक जिला अध्यक्ष रमेश भाऊ की अध्यक्षता में पालमपुर रेस्ट हाउस में सम्पन्न हुई । जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बलदेव राज सूद तथा प्रदेश मंत्री डॉ स्वरूप सिंह राणा विशेष अतिथि रहे । पालमपुर मंडल के नव नियुक्त महामंत्री मनजीत सिंह तथा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बलदेव राज सूद ने कहा की केंद्र सरकार के किसान विरोधी विधेयकों को लागू करने के कारण सारे देश में अशांति का वातावरण चिन्ताजनक है ।




उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी निर्णय लेने से पहले सम्बंधित वर्ग की सहमति जरूरी है । प्रदेश मंत्री डॉ स्वरूप सिंह राणा ने कहा कि स्वाभिमान पार्टी की प्राथमिकता संगठन को आगे बढ़ाने की है अतः पार्टी की मंडल तथा वूथस्तर की इकाईयाँ गठित की जायें। इस बिषय को आगे बढ़ाते हुए जिला अध्यक्ष रमेश भाऊ ने कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श के बाद संगठन को सुदृढ़ करने के लिए पालमपुर उपमंडल के चार विधान सभा क्षेत्रों की बैठकें क्रमश: पालमपुर 7 अक्तूबर, सुलह 8 अक्तूबर, जयसिंहपुर 9 अक्तूबर तथा बैजनाथ 10 अक्तूबर निश्चित की गई ।

बैठक में जिला अध्यक्ष रमेश भाऊ ने एग्रीकल्चर युनिवर्सिटी के सेवा निवृत्त सोईल साईंस विभागाध्यक्ष डॉ सुखदेव सांख्यन को जिला उपाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया । उन्होंने पालमपुर मंडल अध्यक्ष बालमुकुन्द तथा पालमपुर मंडल महामंत्री मनजीत सिंह ,सुलह मंडल मीडिया प्रभारी संसार चन्द शर्मा तथा रमेश चौधरी को पालमपुर उप जिला के उपाध्यक्ष पद भार की घोषणा की ।

Post a Comment

0 Comments

95 हजार परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म