Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अग्निकांड से पीड़ित लोगों से मिले नरेंद्र बरागटा


  • कोटखाई ,हिमाचल फ़ास्ट रिपोर्ट
    सोमवार को मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा कोटखाई के डाहर व नावर के गुजानंदली गाँव में अग्निकाण्ड से पीड़ित परिवारों से भेंट करने पहुंचे।




बरागटा ने पीड़ितों को सांत्वना देते हुए कहा कि मैं हर पल आपके साथ हूं और शासन व प्रशासनिक स्तर पर आपको हर संभव आर्थिक सहायता दिलाई जाएगी।
टिक्कर क्षेत्र के सभी ग्राम वासियों ने नरेंद्र बरागटा से टिक्कर में अग्नि शमन केंद्र खोलने की मांग रखी है। जिस पर नरेंद्र बरागटा ने कहा है कि यहां पर अग्निशमन केंद्र खोलने के लिये उन्होंने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से इस विषय पर चर्चा की है। बरागटा ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि इस क्षेत्र की ये महत्वपूर्ण मांग जल्द मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पुरी करेंगे।
इसके अतिरिक्त लोगो ने नरेंद्र बरागटा से गुजादंली गांव के लिये एम्बुलेंस सड़क निर्माण की मांग भी की,बरागटा ने तुरंत मौके पर ही इस सड़क को बनाने के लिए लोकनिर्माण विभाग को आदेश दिए, साथ ही उन्होंने इस सड़क निर्माण में स्थानीय लोगो से भी सहयोग का आग्रह किया।


इसके पश्चात नरेंद्र बरागटा नगर पंचायत जुब्बल में निर्माणाधीन अम्बेडकर भवन का निरिक्षण किया,निरीक्षण के दौरान बरागटा अधिकारियो को इस कार्य को जल्द पुरा करने को कहा उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में जितने भी विकास कार्य चल रहे है उसको रिकॉर्ड समय में पुरा करे ताकि यहाँ की जनता को जल्द उनका लाभ मिल सके।
इस दौरान उनके साथ एस. डी. एम.रोहडू बी.आर. शर्मा,तहसीलदार जुब्बल चंद्रमोहन ठाकुर ,तहसीलदार कोटखाई कैलाश कौडल,सभी विभागों के अधिशासी अभियंता भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

किसानों को हुआ भारी नुकसान,सुंडी रोग से गेहूं की पैदावार गिरी