Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बैजनाथ पंहुचने पर कांग्रेस की पदयात्रा का बैजनाथ कांग्रेस ने कीया जोरदार स्वागत


  • बैजनाथ, विजय कुमार
    बैजनाथ पहुंची कांग्रेस की पदयात्रा इस दौरान पंचायत समिति‍ व जिला परिषद सदस्‍यों की शक्तियां बहाल करने की पैरवी की गई । भारतीय पंचायती राज कांग्रेस संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक राठौर व अन्‍य बैजनाथ में पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने इस प्रकार की बात कही।


 

कृषि कानूनों के विरोध में अखिल भारतीय पंचायती राज कांग्रेस संगठन की पदयात्रा मंगलवार को बैजनाथ पहुंची। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष दीपक राठौर की अगुवाई में चल रही पदयात्रा का बैजनाथ पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर होटल ताज बैजनाथ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए दीपक राठौर ने कहा कि यह पदयात्रा कृषि कानून के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि कृषि कानून किसानों के खिलाफ हैं और इससे किसानों को कोई लाभ होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश राजीव गांधी पंचायती राज संगठन द्वारा किसानों व बागवानों के संघर्ष और पंचायती राज संस्थाओं , पंचायत प्रतिनिधियों को अधिक अधिकार देने के समर्थन में शिमला से 28 दिसंबर को शुरू की गई पदयात्रा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक राठौर तथा सुमित खन्ना की अगुवाई में बैजनाथ पहुंची।
बैजनाथ कांग्रेस द्वारा पदयात्रा का स्वागत किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक किशोरी लाल, बैजनाथ कांग्रेस के पदाधिकारियों तथा अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी पदयात्रा में भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे प्रदेश भर में तीन चुनावी रैलियां