Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

14 वर्ष की इंका ठाकुर को डाबर कंपनी देगी 10 हजार का स्कॉलरशिप


पिता बोले-बेटी पर है गर्व



  • मंडी,रिपोर्ट
    जिला मंडी के बल्द्वारा की रहने वाली इंका ठाकुर को डाबर लिमिटेड कंपनी की तरफ से 10000 रुपए का स्कॉलरशिप दिया गया। इंका ठाकुर को यह स्कॉलरशिप वर्ष 2019 -20 के लिए दिया जाएगा।




महज 14 साल की इंका ठाकुर जिला मंडी के चौक गांव की रहने वाली है जो यूनिटी पब्लिक स्कूल की छात्रा है।इंका ठाकुर के पिता रविकांत डाबर इंडिया लिमिटेड कंपनी में नौकरी करते हैं. इंका ठाकुर को यह स्कॉलरशिप लगातार पांचवीं बार दिया जा रहा है। पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अच्छी रुचि रखने वाली इनका ठाकुर वॉलीबॉल और कबड्डी की अच्छी खिलाड़ी है। इंका ठाकुर का कहना है कि वह बड़ी होकर पुलिस या फौज में जाना चाहती है।

इंका ठाकुर की पिता रवि कुमार बताते हैं कि पढ़ाई और खेलकूद के साथ-साथ उनकी बेटी घर के काम में भी मां का हाथ बंटाती है। एक आज्ञाकारी बेटी होने के साथ-साथ इंका ठाकुर अपने परिवारिक जिम्मेदारियों को भी भली-भांति है समझती है। उन्होंने कहा कि मुझे मेरी बेटी पर गर्व है।

आपको बता दें डाबर इंडिया लिमिटेड कंपनी है अपने कर्मचारियों के बच्चों को कक्षा में अव्वल आने पर स्कॉलरशिप देती है जिसमें देशभर में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले चुनिंदा बच्चों के नाम शामिल किए जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख