Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कुल्लू का पत्रकार दीपक कुल्वी नहीं रहे, मीडिया जगत में शोक की लहर



  • कुल्लू,रिपोर्ट
    प्रेस क्लब जिला कुल्लू के सक्रिय सदस्य,पत्रकार एवं प्रसिद्ध कवि दीपक कुल्वी का आकस्मिक निधन हो गया है। दीपक कुल्वी के इस तरह जाने से मीडिया जगत व साहित्य जगत में शोक की लहर है। दीपक कुल्वी की जान कोरोना ने लील ली है। प्रेस क्लब जिला कुल्लू तथा सभी उपमंडल प्रेस क्लबों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। उधर प्रेस क्लब व साहित्य कला परिषद ने प्रेस रूम कुल्लू में शोक सभा का आयोजन किया तथा 2 मिनट का मौन रखा।




इस अवसर पर परिषद के अध्यक्ष सूरत ठाकुर ने कहा कि मीडिया व साहित्य जगत की एक अहम नींव हिल्ली है और इस अपूरणीय क्षति को पूरा करना संभव नहीं। उधर पूर्व मंत्री एवं भुट्टीको के चेयरमैन सत्य प्रकाश ठाकुर ने भी गहरी संवेदना प्रकट की है। प्रेस क्लब के प्रधान धनेश गौतम सहित तमाम पदाधिकारियों ने उनकी मौत पर गहरी संवेदना प्रकट की है। उन्होंने कहा कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दु:ख की घड़ी को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

दीपक कुल्वी प्रसिद्ध लेखक,कवि,एवं साहित्यकार जय देव विद्रोही जी के पुत्र हैं। दीपक कुल्लुवी पिछले एक सप्ताह से दिल्ली में अस्वस्थ चल रहे थे और डाक्टरों ने उन्हें कुल्लू रेफर कर दिया था शुक्रवार शाम उन्होंने कुल्लू अस्पताल में आखरी सांस ली। उन्हें कई वार वेस्ट जर्नलिस्ट अवार्ड भी मिल चुके हैं । अचानक उनकी मौत ने सबको सदमे में डाल दिया है ।

उनके परिवार में उसके माता पिता पत्नी और एक बेटा और एक बेटी हैं । प्रधान धनेश गौतम ने कहा है कि पूरा प्रेस क्लब परिवार इस दु:ख की घड़ी में उनके साथ है और भगवान उन्हें इस दु:ख को सहने की हिम्मत दे। उन्होंने कहा कि जिला प्रेस क्लब सहित सभी उपमंडल प्रेस क्लबों में शोक रहेगा और उनकी आत्मा की शांति के लिए शोक सभा का आयोजन होगा। दीपक कुल्वी का अंतिम संस्कार कोविड-19 के नियमानुसार शनिवार को किया गया।

Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट