Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चिट्टा तस्करी के आरोपी को पत्नी के साथ मोहाली में किया गिरफ्तार



  • धर्मशाला, रिपोर्ट
    कांगड़ा जिले में चिट्टे तस्करी को लेकर कुख्तात चिट्टा तस्कर को पुलिस ने पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार किया है,दो अन्य आरोपी भी पकड़े गए हैं।तीन महीनों की कड़ी मशक्कत के बाद इंदौरा की छन्नी वैली से नशे के सबसे बड़े सौदागर को गिरफ़्तार करने में कामयाबी मिली है।




जानकारी के अनुसार,गोविंदा नाम के इस आरोपी को पुलिस ने पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार किया है और वह अपनी पत्नी के साथ फरार चल रहा था।

एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि नशा तस्कर गोविंदा के घर से 302 ग्राम हेरोइन और उसकी गाड़ी से 259 ग्राम हेरोइन चिट्टा, 1059 नशीले कैप्सूल 14.5 लाख रुपये नगद पकड़े गए थे।एक अन्य नशा तस्कर सिकंदर उर्फ निम्मा से 377.8 ग्राम हेरोइन और 1 लाख 74 हजार रुपये बरामद किए थे।पूरे परिवार को गिरफ्तार कर उसकी सम्पत्ति को सील कर दिया गया था, किंतु मुख्य दोनों आरोपी फरार हो गए थे, जिनकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही थी।

एसपी ने बताया कि शुक्रवार बीती रात इन्हें पकड़ने में कामयाबी हासिल की गई है। उन्हें गुप्त सूचना मिली थी और आईपीएस अशोक रत्न व थाना प्रभारी इन्दौरा सुरिंदर धीमान के नेतृत्व में एक टीम मोहाली रवाना हुई और यहां से आरोपियों को दबोचा गया है। धर्मिन्दर उर्फ गोविंदा पर अन्य जिलों में भी नशा तस्करी के कई मामले दर्ज है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि नशा तस्करी कतई बर्दाश्त नहीं कि जाएगी,ज्यादातर नशा तस्करों की संपत्तियों को खंगाला जा चुका है। जल्द ही संपत्तियों को जब्त किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

मई माह में कोटी की चढ़ाई नहीं चढ़ पाया था ट्रेन सेट