Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तीन सदस्यों की टीम करेगी चंबा बस दुर्घटना के कारणों की जांच


  • चंबा,रिपोर्ट
    चंबा-तीसा मार्ग पर बुधवार को कॉलोनी मोड़ के समीप हुए बस हादसे की जांच तीन सदस्यीय टीम करेंगी। एसडीएम चुराह तीन सदस्यीय टीम की अगुवाई करेंगे। टीम सात दिनों के भीतर हादसे की जांच कर अपनी रिपोर्ट सौंपेंगी। वहीं, दूसरी ओर मेडिकल कॉलेज चंबा से तीन घायलों को टांडा के लिए रेफर किया। दुर्घटना में मारे गए व्यक्तियों का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांवों के श्मशानघाटों पर किया गया। विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने वीरवार सुबह मेडिकल कॉलेज चंबा में पहुंच कर घायलों का कुशलक्षेम पूछा।




उन्होंने मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को घायलों के उपचार में कोई कसर न छोड़ने के आदेश दिए। जिला प्रशासन के आदेशों पर एसडीएम की अगुवाई में तीन सदस्यों की जांच टीम गठित की है। जिसमें एसडीएम टीम का अध्यक्षता करेंगे। टीम दुर्घटना के सही कारणों का पता लगाकर अपनी रिपोर्ट सौंपेंगी। इसके बाद ही दुर्घटना के पीछे रहे कारणों से पर्दा उठेगा।

बस दुर्घटना में घायल नौ लोगों को सिविल अस्पताल तीसा में उपचार देने के उपंरात मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर किया गया। जहां से घायल डाको देवी पत्नी बोधराज, विशांत पुत्र बजर सिंह और होमदेई पत्नी रूप सिंह को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।
उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने बताया कि दुर्घटनाओं की जांच करने के लिए तीन सदस्यों की टीम गठित कर दी गई है। टीम जांच कर बस हादसे के सही कारणों का पता लगाकर अपनी रिपोर्ट सौंपेंगी।
साभार दैनिक अमर उजाला।

Post a Comment

0 Comments

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी कार