Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शरारती तत्वों ने गुरुद्वारे पर किया हमला, सेवादार ने प्रशासन से लगाई गुहार।



गुरमुख सिंह फतेहपुर

  • गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब चलवाड़ा में बीती रात कुछ स्थानीय शरारती तत्वों के द्वारा ईटं और रोड़े पत्थर के साथ हमला किया गया जिसमें सेवादार बाबा सोहन सिंह ने बताया कि कुछ स्थानीय शरारती तत्वों के द्वारा होला मोहल्ला के दौरान जब संगत गुरुद्वारा में शीश नवाने के लिए आ - जा रही थी तो इन शरारती तत्वों द्वारा गुरुद्वारे के सामने अंडे व पानी फेंका जा रहा था और हुड़दंग मचाया जा रहा था तो उन्हे ऐसा करने के लिए रोका गया। जिस पर यह शरारती तत्व और भड़क गए और रात 9 बजे के आस पास इन्होंने ईंट और रोड़ों से गेट पर हमला बोला जिस में कुछ रोड़े गेट के पास और कुछ गेट के अंदर आकर लगे जिससे गुरुद्वारा के कांच भी टूट गए।




मुख्य सेवादार ने बताया कि दो युवकों की पहचान कर ली गई है जबकि चार की पहचान नहीं हो पाई और मामला पुलिस थाना जवाली में दर्ज कराया गया है, जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस द्वारा उन युवकों का मेडिकल कराया गया है।


कबीले गौर यह है कि मामला दर्ज करवाने के बावजूद भी उक्त शरारती तत्वों द्वारा गुरुद्वारे के सेवादार को डराया व धमकाया जा रहा है।
सेवादार सोहन सिंह ने प्रशासन से गुहार लगाई है कि उन्हें ऐसे शरारती तत्वों से खतरा महसूस हो रहा है, जो लोग अभी भी उन्हें डरा धमकाकर उनकी आवाज को रोकना चाहते हैं वो किसी भी हद तक जा सकते हैं इसलिए उनकी जान व माल की हिफ़ाज़त की जाए।

Post a Comment

0 Comments

दोनों तरफ की नालियों का पानी आरसीसी पाइप से सीर खड्ड तक पहुंचेगा