Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नूरपुर शहर में कोरोना संक्रमितों के घर घर जाकर उन्हें 2 समय का खाना व कोरोना से लड़ने के लिए ज़रूरी सामग्री व दवाईया निशुल्क में उपलब्ध करवाऐगे

नूरपुर (संजीव महाजन)

कोरोना के संकट में आगे आये नूरपुर के युवा ईशान महाजन।

जहां नूरपुर शहर में मामले बढ़ने से पूरे शहर में डर का माहौल है वहा 20 साल के युवा ईशान महाजन आगे आये है ईशान ने अब नूरपुर शहर में कोरोना संक्रमितों के घर घर जाकर उन्हें 2 समय का खाना व कोरोना से लड़ने के लिए ज़रूरी सामग्री व दवाईया निशुल्क में उपलब्ध की बात कही है ।



ऐसे जिस भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति को इसकी जरूरत है उसे बस फोन कर अपना पता व कितने लोगों का खाना है यह बताना होगा और उसे 2 समय का खाना निशुल्क पहुंचा दिया जाएगा। ईशान ने बताया कि उन्होंने एक हेल्पलाइन नम्बर जारी किया है अगर नूरपुर शहर में कोई भी संक्रमित मरीज है जिसके परिवार में संक्रमण होने के कारण खाना बनाने की दिक्कत आ रही है तो वह इस हेल्पलाइन नम्बर पर फोन कर सकता है और उससे दुपहर ओर रात का खाना घर तक पहुंचा दिया जाएगा इसी के साथ साथ मास्क, सेनिटाइजर, ज़रूरी दवाइयां आदि सामग्री भी निशुल्क घर तक पहुंचा दी जाएगी। ईशान ने यह भी बताया कि एक बार वह खुद भी शहर के घर कोरोना संक्रमित मरीज से बात कर उसका मनोबल बढ़ाएंगे व उन्हें सूचना देंगे कि अगर किसी भी सहायता की ज़रूरत पड़े तो हेल्पलाइन नम्बर 8261067777 पर फोन कर बताए। ईशान के साथ साथ नूरपुर के कई युवा भी उनके साथ नूरपुर को कोरोना मुक्त करवाने के लिए साथ दे रहे है । ऐसे में आपको बता दे कि ईशान नूरपुर के वार्ड नम्बर 1 के निवासी है व भाजपा के युवा नेता है ।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख