Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विधायक इंद्रदत्त लखनपाल के दिशानिर्देशों द्वारा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने संत निरंकारी मिशन के जवानों के साथ मिलकर ग्राम पंचायत धबीरी को किया सैनिटाइज

 हमीरपुर , अमित पठानिया

(सलोनी) बड़सर कांग्रेस के पदाधिकारीयों ने संत निरंकारी मिशन ब्रांच मैहरें के सेवादल जबानों के साथ मिलकर कोरोना महामारी से निपटने व लोगों को इस मुश्किल समय से निकलने के लिए हर संभव मदद लोगों तक पंहुचाई जा रही है।  निरंकारी ब्रांच के प्रभारी मोती राम निरंकारी की अध्यक्षता मे बड़सर  कांग्रेस अनुसूचित के अध्यक्ष कृष्ण कुमार  सेवादल   के जबानों अमर सिंह, सुरेन्द्र कुमार संचालक राजेश कुमार ने ग्राम पंचायत धबीरी के सभी वार्डों को सैनिटाइजर किया। 



निरकारी मिशन द्वारा लगातर समाजिक कार्यों मे तथा इस महामारी के दौरान लोगों की हर तरह की सहायता का बीड़ा उठाया हुआ है। अब तक ब्रांच मैहरें सेवादल द्वारा बड़सर की करीब एक दर्जन से अधिक पंचायतों को सैनिटाइजर किया जा चूका है। जिन मे अब तक कोरोना के मामले ज्यादा सामने आए है। बड़सर कांग्रेस अनुसूचित जाति अध्यक्ष एवं निरंकारी मिशन से जुड़े सेवादार कृष्ण कुमार ने बताया कि शनिवार को ग्राम पंचायत धबीरी के सभी वार्डों को स्थानीय प्रधान रविंद्र कुमार, उप प्रधान रमेश चंद व अन्य पंचायत सदस्यों के सहयोग से सभी वार्डों को सैनिटाइजर  किया गया है। 

निरंकारी मिशन क्षेत्र के हर वर्ग के लोगों की सहायता के लिए सदैव तैयार रहता है।

Post a Comment

0 Comments

लकड़ीनुमा स्लेटपोश में दस कमरों का घर जलकर राख