Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

टूलकिट मामला भाजपा द्वारा कांग्रेस को बदनाम करने की है साज़िश: राठौर


  • शिमला,रिपोर्ट
    बीते रोज़ रिज मैदान स्थित महात्मा गया गांधी की प्रतिमा के सामने सांकेतिक धरना कर कोरोना काल में सरकार की विफलता गिनाने वाले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर आज संजौली पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ फ्रंट लाइन वर्कर को मास्क, सेनेटाइजर और पीपीई किट बांटी। कांग्रेस पार्टी के सचिव सुशांत कपरेट ने इस सारे सामान पर ख़र्च किया है। टूलकिट मामलें में गरमाई सियासत के बीच कुलदीप राठौर ने इसे भाजपा की साज़िश करार देते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है।




कोरोना काल में टूलकिट पर उपजे विवाद पर कांग्रेस पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार जिस तरह से हाशिये पर खड़ी है। उससे ध्यान भटकाने के लिए पीएम सहित समूचा विपक्ष कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की साजिश रच रहे है। भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर विफ़ल रही है। इसलिए इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। भाजपा के आरोप निराधार हैं। कांग्रेस ने पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है। इस मामले को लेकर कांग्रेस एफ़आईआर सहित न्यायालय की शरण लेगी। उन्होंने कहा कि कोरोना के मुश्किल दौर में कांग्रेस प्रदेश की जनता के साथ खड़ी है ओर जहां जरूरत है वहां मदद के लिए खड़ी है।

गौरतलब है कि बीजेपी ने मंगलवार को कांग्रेस पर कोरोना महामारी के दौरान देशवासियों में भ्रम फैलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया था। भाजपा ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी ने महामारी के मुश्किल दौर में ‘‘टूलकिट’’ के जरिए सरकार को घेरकर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की है।

Post a Comment

0 Comments