Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कांग्रेस बढ़ रही मजबूती से आगे:राठौर


शिमला,रिपोर्ट

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि कांग्रेस प्रदेश में उप चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस एकजुटता और पूरी मजबूती के साथ इन चुनावों को लड़ेगी और जीतेगी भी। अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य एवं प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के साथ बैठक में राठौर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। 


उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से लेकर सरकार की विफलताओं और बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, नए कृषि कानूनों के विरोध में कांग्रेस ने जितने भी आंदोलन प्रदेश में किये उनमें उन्हें प्रदेश के लोगों का भरपूर सहयोग मिला है और उनके यह आंदोलन बहुत ही सफल रहें है।


राठौर ने कहा कि कांग्रेस ने दो नगर निगम चुनावों सोलन और पालमपुर में शानदार जीत हासिल की है। भाजपा ने नगर निकाय और पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों की तरह इसे भी जबरन हथियाने की पूरी कोशिश की थी। मगर कांग्रेस की एकजुटता से वह इसमें सफल नहीं हो सकी। कांग्रेस भाजपा के किसी भी राजनीतिक षडयंत्र को कभी सफल नहीं होने देगी। वहीं, राठौर ने शुक्ला को भरोसा दिलाया कि वह इन उपचुनावों में जीत हासिल कर कांग्रेस नेतृत्व सोनिया गांधी, राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने में कोई कोर कसर नहीं रखेंगे।

Post a Comment

0 Comments

तरवाई के पास मार्ग 21 दिन से पड़ा है  बंद