Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बनुरी में व्यक्ति ने पंखे से लटक कर की अपनी इहलीला खत्म

बैजनाथ, रितेश सूद

थाना पंचरुख़ी के अंतर्गत आने वाले गांव बनुरी में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली,पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि बनुरी ने एक व्यक्ति ने फंदा लगा लिया है,पर पुलिस ने मौके का ज्यादा जायजा लिया,मृतक की पहचान जोगिन्द्रपाल शर्मा उर्फ बबलू पुत्र(35 )सफरी राम के रूप में हुई है।
मृतक ने अपने घर में बरामदा में पंखे के साथ फंदा लगाया था,बरामदे में लोहे की ग्रिल लगी हुई थी,और वो अंदर से बंद थी,जिस पर पुलिस ने पूर्व प्रधान अजय शर्मा की उपस्थिति में ताले को तोड़ कर उसके शव.को अपने कब्जे में लिया। मृतक के कमरे में एक   सुसाईड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें उसने अपनी मौत के बारे में किसी को भी जिम्मेवार नही ठहराया है, मृतक घर में अकेला ही रहता था,और उसके माता पिता का पहले ही देहान्त हो चुका था। 
जबकि मृतक की पत्नी के साथ तलाक हो गया था,मृतक का एक भाई है जो कि घर मे कम ही आता जाता है,वो दिल्ली में कार्यरत है।वही मृतक शराब का आदी भी था,पुलिस ने उसके घर को बंद कर उसके घर की चाबी को पूर्व प्रधान के हवाले कर दिया।वही डीएसपी पालमपुर ने भी मौके का जायजा लिया।डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह ने बताया कि मृतक का पालमपुर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवाया गया है,और पुलिस मामले की जांच कर रही है।वही धर में अकेला होने के चलते शनि सेवा संगठन पालमपुर ने उसका अंतिम संस्कार किया।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब