Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुख्यमन्त्री ने पूर्व विधायक को दिया आश्वासन, प्राथमिकता के आधार पर पालमपुर में स्वतंत्र खंड विकास कार्यालय और चचियां में उप तहसील को खोलने के गम्भीरता से होंगे प्रयास

शिमला,रिपोर्ट
पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार शिमला में मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर से मिले ।  पूर्व विधायक ने मुख्यमन्त्री के ध्यानार्थ फिर लाया कि पालमपुर  हल्के में स्वतन्त्र खण्ड विकास कार्यालय न होने के कारण पालमपुर की जनता ओर खासकर पंचायती राज प्रणाली के तहत चुने हुए जन प्रतिनिधियों को तीन तीन खण्ड विकास कार्यालयों भवारना ,पंचरुखी व बैजनाथ के चक्कर काटने पडते हैं। 
इसी तरह मण्डल पालमपुर के अन्तर्गत चचियां में लम्बे समय से उप तहसील खोले जाने की मांग चली आ रही है। पूर्व विधायक ने कहा कि मुख्यमन्त्री महोदय ने  आशवासन देते हुए कहा कि पालमपुर की जनता की इन दोनो मांगो को गम्भीरता से पूरा करने के प्रयास होंगे । इसी के साथ पूर्व विधायक ने मुख्यमन्त्री के ध्यानार्थ यह भी लाया कि जिस तरह उन्होंने गोपालपुर में लोक निर्माण विभाग का उप मण्डल खुलवाया उसी तर्ज पर कार्य क्षेत्र विस्तृत होने के कारण जल शक्ति विभाग का भी हल्के में उप मण्डल खुलवाने की कृपा की जाए । 

इसके अतिरिक्त पूर्व विधायक ने पालमपुर में चल रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों के ऊपर मुख्यमंत्री से चर्चा करते हुए कहा कि हल्के में विभिन्न विकासात्मक कार्यों जिसमें मुख्यतः आपके अथक प्रयासों से करोड़ों रुपये की पेयजल योजनाओं की पाईपों के जगह जगह ढेर लगे हैं ऎसे में एक निर्धारित समय अवधि के भीतर इन पाईपों को विछाने ,जहाँ जहाँ वाटर टैंक बनने है विभाग को आदेश दिये जायें की एक निर्धारित समय अवधि के अन्तराल में टैण्डर प्रक्रिया को पूरी कर इन प्रस्तावित कार्यो को पूरा किया जाए । पूर्व विधायक ने चिम्बलहार में इनडोर स्टेडियम के कार्य को अभी तक शुरू न करने का विषय भी मुख्यमन्त्री के समक्ष रखा ।

Post a Comment

0 Comments

पालमपुर की बेटी प्रणवी सूद ने किया जिले का नाम गर्व से ऊँचा