Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

किसानो के हर सुख दुख में साथ हूं ,मोदी किसानो के हित में निर्णय ले रहे- निक्का


नूरपुर ,संजीव महाजन
नूरपुर में  भाजपा के जिला महामंत्री रणवीर सिंह निक्का ने केंद्र की मोदी सरकार द्वारा किसान बिलों को वापस लेने के निर्णय का स्वागत किया है । उन्होंने कहा कि वह किसानों के हर सुख दुख में साथ है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार किसान बागवानों के हितों में निर्णय ले रहे हैं।   कांग्रेस किसानों व बागवानों को बरगलाने का काम कर रहे हैं।  निक्का का कहना है कि केंद्र सरकार द्वारा किसानों के खाते में सीधे 6-6 हजार रुपए डालने से अब आम किसान भी खाद और बीज उस राशि से खरीद पा रहा है।  

उन्होंने कहा कि चाहिए तो यह था कि विपक्ष भी मिलकर केंद्र सरकार के इस निर्णय की सराहना करता और कृषि बिलों में कुछ और बातें जोड़ने के लिए अपने सुझाव देता। लेकिन विपक्ष ने मात्र विरोध के लिए विरोध किया जिससे फिर से किसान को नुकसान झेलना पड़ेगा। 
 निक्का ने कहा कि बाबजूद इसके केंद्र सरकार ने सभी पक्षों की बात को रखते हुए इन बिलों को वापस ले लिया है । लेकिन कॉन्ग्रेस अभी भी इस मुद्दे पर राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। इसका अंदाजा कृषि बिलों को वापस लेने के बाद आ रही कांग्रेसियों की प्रतिक्रियाओं से ही लगाया जा सकता है । उन्होंने कहा कि विपक्ष बुरी तरह से बिखरा हुआ है और विकासात्मक मुद्दों की और कांग्रेस का कोई ध्यान नहीं है ना ही ऐसे मुद्दों पर वह सरकार का साथ देती है। 
 रणवीर निक्का ने केंद्र सरकार से मांग की है कि पहाड़ी राज्य हिमाचल के लिए कृषि व बागवानी के क्षेत्र में विशेष योजनाएं बनाकर यहां की युवा पीढ़ी को रोजगार से जोड़ा जाए।

Post a Comment

0 Comments

रोटरी क्लब के सहयोग से कृषि विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन