Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बीड़ बिलिंग में 12 वर्षीय बैंगलोर के आदविक की जीप दुर्घटना में मौत

बैजनाथ (रितेश सूद)
विश्व प्रसिद्ध बीड़ बिलिंग घाटी में बुधवार बाद दोपहर जीप अनियंत्रित होने से सड़क से नीचे गिर गई। जिस कारण 12 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है,बीड़ से बिलिंग जाने के लिए बीड़ से कैंपर जीप चलती है। जिसमें बैठ कर पायलट और अन्य लोग भी बिलिंग जाते है। बुधवार को भी जब जीप बिलिंग जा रही थी,तो बैगलोर से आए पर्यटक भी उस जीप में बैठ कर  बिलिंग के लिए रवाना हो गए। वही जीप चालक ने भी क्षमता से अधिक सवारियों को अपनी जीप में बिठा रखा था,अभी उन्होंने थोड़ा ही सफर तय किया था कि सामने से एक टूव्हीलर आ गया,जिसे पास देने के चक्कर मे गाड़ी अंनियत्रित हो गई और एक नंबर मोड़ से नीचे गिर गई।
मृतक बच्चे की पहचान आदविक त्रिपाठी पुत्र रिशव त्रिपाठी निवासी बैंगलोर के रूप में हुई है,इस दुर्घटना में घायल हुए अन्य तीन लोगों को उपचार के लिए विवेकानंद हॉस्पिटल पालमपुर ले जाया गया है,जहां उनका उपचार किया जा रहा है। जीप चालक और स्कूटर चालक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जबकि जीप में सवार आनये चार लोगों को कोई चोट नही आई है,बीड़ से बिलिंग जाने के लिए रास्ता काफी संकरा है,और पहाड़ी इलाका होने के कारण इस रास्ते मे मोड़ ही मोड़ है। लेकिन इन बिलिंग के मोड़ों में सहत्तर की स्पीड में सवारियां ढोई जाती हैं,जिनको पूछने वाला भी यहां पर कोई नही होता है।
कई बार इस बारे में पुलिस को भी अवगत करवाया गया,लेकिन आज दिन तक इस पर कोई कड़ी कार्यवाही नही होती,अगर समय पर यहां कार्यवाही हुई होती,तो आज किसी के घर का चिराग जिंदा होता,अक्सर इन जीपों में सवारियां क्षमता से अधिक बिठाई जाती है,जिससे यह पता नहीं चलता है कि गाड़ी ड्राइवर चला रहा है जीप के अंदर बैठी सवारी जीप चला रही है।वही थाना प्रभारी ओम प्रकाश ठाकुर ने बताया कि  पुलिस ने 213/21अंडर सेक्शन 279,337,304ए आईपीएस की धारा के  तहत  मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

गुरू वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन