Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर नगर निगम की दुकानों को लेकर किस तरह से शिकंजा कसने की की जा रही है तैयारी

◆सबलेट हो चुकी है पालमपुर नगर निगम की दुकानें

◆कई दुकानों का किराया भी है अभी पेंडिंग

पालमपुर ,प्रवीण शर्मा
पूर्व में नगर परिषद परिसर तथा वर्तमान में नगर निगम के बाजार पालमपुर में बनाई गई दुकानों का फिर से एग्रीमेंट हो सकता है तथा इस विषय को लेकर नगर निगम आने वाले समय में कार्य कर सकता है। सूत्रों के अनुसार पालमपुर निगम में बनाई गई दुकानो में काफी ज्यादा सबलेट हो चुकी हैं तथा इस बात की जानकारी नगर निगम को है तथा इन सबलेट हुई दुकानों को पुनः एग्रीमेंट रिन्यू करके जिस व्यक्ति को दी गई है। वह व्यक्ति दुकान करे या फिर दुकान नगर निगम को वापस की जाए ऐसा नियम बनाने की योजना बनाई जा रही है । सूत्रों के अनुसार पालमपुर नगर निगम की परिधि में आने वाली नगर निगम की दुकान में आगे से आगे सबलेट हो चुकी हैं और लाखों रुपए लेकर लोगों ने इसे आगे बेच दिया है । कई दुकानें तीन चार बार भी बिक्री हो चुकी हैं। इसके अतिरिक्त कुछ पालमपुर में ऐसे दुकानदार भी है जिन्होंने अभी तक दुकानों का किराया भी नहीं भरा है। 
इस सारे विषय को लेकर भविष्य में नगर निगम इस संदर्भ में कार्रवाई करके योजना बना सकता है तथा शिकंजा कस सकता है । क्योंकि दुकानों के किराए नगर निगम को नाममात्र मिल रहे हैं जबकि इन दुकानों के आधार पर कुछ लोग मोटी रकम कमा रहे हैं । कुछ लोगों ने मोटे किराए पर दुकाने किरायेदारों को दे रखी हैं तथा इस प्रकार की कार्यवाही के चलते हैं नगर निगम भविष्य में इस विषय पर कदम उठाने की योजना बना रहा है।
◆क्या कहते हैं अनीष नाग उपमहापौर नगर निगम पालमपुर
इस विषय पर जल्द से योजना बनाई जा रही है तथा किस प्रकार से कार्य करना है इसका खाका तैयार किया जाएगा और एग्रीमेंट नए सिरे से करने के बारे में विचार किया जा रहा है। 

Post a Comment

0 Comments

टिकरी में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट