Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अधूरे कामों का उद्घाटन करके लोगों को गुमराह कर रही सरकार:सुधीर शर्मा

धर्मशाला, रिपोर्ट
भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में लोगों को किस प्रकार से गुमराह कर रही है इस बात का जीता जागता उदाहरण धर्मशाला में देखने को मिल रहा है उक्त आरोप
अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के सचिव एवं पूर्व शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा ने लगाते हुए कहा की भाजपा सरकार अधूरे कामों का उद्घाटन करके लोगों को गुमराह करने जा रही है। सुधीर शर्मा ने कहा उन्हें जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विधानसभा सत्र के दौरान जिला कांगड़ा की सबसे बड़ी निर्माणाधीन सब्जी मंडी परिसर के अधूरे कार्य का उद्घाटन करने जा रहे हैं। सुधीर शर्मा ने कहा उनके प्रयासों से जिला कांगड़ा की सबसे बड़ी इस निर्माणाधीन सब्जी मंडी का निर्माण पासू में वर्ष 2016 में शुरू किया था, क्योंकि चरान खड्ड के पास इतनी भूमि उपलब्ध नहीं थी कि जिसमें बड़ी मंडी का निर्माण किया जा सके।
सुधीर शर्मा ने कहा इस सब्जी मंडी परिसर में 30 दुकानें, 10 बूथ, किसान भवन जिसमें तीन अति विशिष्ट कक्ष, पांच साधारण कमरे तथा दो डोरमैटरी बननी थी। इसके अतिरिक्त एक कार्यालय, एक चौकीदार कक्ष, रिपेनिंग चैंबर (पकने वाला कक्ष) कोल्ड स्टोर तथा प्रवेश द्वार और निकासी द्वार बनाया जाना था। इस कार्य के लिए पांच करोड़ की अनुमानित राशि का व्यय प्रस्तावित था और प्रथम चरण में अढाई करोड़ का प्रावधान भी कर दिया गया था।

सुधीर शर्मा ने आरोप लगाया जिला कांगड़ा की सबसे बड़ी निर्माणाधीन सब्जी मंडी में अभी तक मात्र एक ही मंजिल और आठ ही दुकानों का निर्माण हुआ है और मुख्यमंत्री इस आधी-अधूरी सब्जी मंडी परिसर का उद्घाटन करने जा रहे हैं। सुधीर शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि इस कार्य का बजट भी कहीं ओर दूसरे कार्य में डायवर्ट कर दिया गया है।

सुधीर शर्मा ने कहा कि चूंकि अब चुनावी वर्ष शुरू हो चुका है और भाजपा सरकार लोगों को गुमराह करने के लिए धड़ाधड़ शिलान्यास और आधे-अधूरे कार्यों का उद्घाटन करके वाहवाही लूटने का प्रयास करेगी। लेकिन जनता अब इनके झूठे वादों और गलत इरादों में नहीं फंसने वाली है।

Post a Comment

0 Comments

अब शिंकुला दर्रा होकर पदुम चलेगी निगम की बस