Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

द्रुब्बल में शिक्षा संवाद का आयोजन

जोगिंद्रनगर (जतिन लटावा)
 राष्ट्रीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला द्रुब्बल में शिक्षा संवाद का आयोजन मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल खिलाड़ी हेम सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। इस मौके पर प्रधानाचार्य सरिता ठाकुर, एसएमसी प्रधान युधिस्टर, तथा विद्यालय के स्टाफ अभिभावकों और बच्चों ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। इस शिक्षा संवाद में एनईपी 2020 मेले का भी आयोजन किया गया जिसमें विद्यालय के विद्यार्थियों ने अपने भिन्न-भिन्न विषय अध्यापकों की मदद से तैयार की गई।
इस दौरान टीएलएम का प्रदर्शन किया जो कि इस शिक्षा संवाद के आकर्षण का केंद्र रहा।
अंग्रेजी विषय के प्रवक्ता लक्ष्मण सिंह ठाकुर द्वारा एनईपी 2020 पर विस्तार  प्रकाश डाला गया। प्रधानाचार्य सरिता ठाकुर ने शिक्षा विभाग द्वारा संचालित विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी तथा अध्यापकों अभिभावकों विद्यार्थियों को इस गतिविधियों का हिस्सा बनने वासन क्रिय भूमिका निभाने की अपील की।
एसएमसी प्रधान युधिष्ठिर ने शिक्षा विभाग द्वारा संचालित विद्यांजलि कार्यक्रम की जानकारी देने के साथ-साथ मुख्य अतिथि का आभार व्यक्त किया आखिर मुख्य अतिथि ने बच्चों से अनुरोध किया कि वे नशे से दूर रहें अपनी प्राकृतिक जीवन शैली अपनाने व संतुलित आहार लेने की अपील करते हुए बताया कि सानिया मिर्जा साइना नेहवाल नीरज चोपड़ा जैसे खिलाड़ियों आप बच्चों के बीच में ही हैं । उन्हें अपने आप में पहचानने व उस दिशा में काम करने की जरूरत पर बल दिया विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Post a Comment

0 Comments

रोटरी क्लब के सहयोग से कृषि विश्वविद्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन