Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बैजनाथ के महेशगढ गांव में समस्याओं का समाधान नही हुआ तो होगा धरना प्रदर्शन:रविंद्र राव

बैजनाथ (रितेश सूद)
उपमंडल बैजनाथ की पंचायत कन्दराल के गांव महेशगढ़ की हालत दयनीय बनी हुई है,जिस और सरकार और भाजपा विधायक मूकदर्शक बने हुए है,गांव के वार्ड सदस्य माधो राम व ग्राम वासियों ने कुछ माह पूर्व विधायक मुलख राज प्रेमी का गांव की  समस्याओं को मध्यनजर रखते हुए कार्यक्रम का आयोजन भी करवाया । जिसमे ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष बंद पड़े प्राइमरी स्कूल को पुनः खोलने व भवन की दयनीय हालत को दुरुस्त करने के लिए मांग रखी थी।परंतु आज दिन तक इस विषय पर कोई कार्यवाही अमल में नहीं लाई गई है।यह बात कंदराल के उपप्रधान एंव युवा ब्लॉक अध्यक्ष रविन्द्र राव ने कही।
उन्होंने कहा की स्कूल बंद होने के चलते गांव के छोटे छोटे बच्चों को प्रारंभिक शिक्षा ग्रहण करने के लिए जंगल के रास्ते से दो किलोमीटर तक पैदल चलकर जाना पड़ता है। गांव को जोड़ने वाली सड़क की हालत दयनीय बनी हुई है,लेकिन अभी तक विधायक और न ही लोक निर्माण विभाग डी पी आर की कोई मंजूरी करवा पाए हैं। वही गाँव में पीने के पानी की समस्या बनी हुई है। जिस कारण  ग्रामीणों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। 
उन्होंने कहा विधायक ने मात्र ग्रामीणों को ठगने का कार्य किया है। महेशगढ़ के ग्रामीणों ने कई बार सड़क समस्या,पानी समस्या,स्कूल समस्या को विधायक व प्रशासन के समक्ष रखा है । मगर इन सभी मांगो पर आज दिन तक कोई  उचित कार्यवाही नहीं की गया,उन्होंने कहा कि विधायक अपने चेहतों के कार्य करने में लगें हुए है,उन्होंने कहा कि जल्द ग्रामीणों की समस्याओं को हल नही किया गया तो एसडीएम कार्यालय के बाहर विधायक के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

काले कपड़े पहन फीस वृद्धि के खिलाफ अभाविप का अनोखा प्रदर्शन