Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बार-बार आश्वासन के बाद भी सड़क न बनने पर युवाओं ने खुद बनाई सड़क

◆लोअर मैंझा वार्ड नंबर 6 का है मामला

◆विधानसभा अध्यक्ष ने कहा जल्द करेंगे कारण की जांच
पालमपुर, प्रवीण शर्मा
बार-बार आश्वासन के बाद भी सड़क ना बनने को लेकर ग्राम पंचायत मेहंजा के वार्ड नंबर 6 के लोगों में काफी रोष व्याप्त है। लोगों ने विशेषकर युवाओं ने आरोप लगाया कि पिछली पंचायत के समय में इस रास्ते के निर्माण के लिए जेसीपी लगाई गई थी तथा इस रास्ते के पक्के निर्माण के लिए संबंधित सारे कागजात स्थानीय विधायक एवं अध्यक्ष विपिन सिंह परमार को दिए गए थे। लेकिन उन्होंने कहा कि लगभग अढाई वर्ष बीत जाने के बाद भी पैसा नहीं आया। उन्होंने कहा कि इसी संदर्भ में एक बार फिर से एस्टीमेट दिया गया है । लेकिन उस पर भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। जिसको लेकर युवाओं ने खुद ही इस रास्ते के निर्माण का जिम्मा उठाया तथा इस रास्ते का कार्य किया जा रहा है। 
इनका कहना है कि यह रास्ता सूद माता मंदिर से राधा कृष्णा मंदिर की ओर जाता है तथा हर बार इस कार्य को लेकर सिर्फ आश्वासन ही मिलते हैं जिसको लेकर उन्होंने इस रास्ते के खुद निर्माण का बीड़ा उठाया है। इस दौरान अजय कुमार सुरेंद्र कुमार नारायण सिंह अमर सिंह दीप कुमार सतीश विनोद पदम भाटिया तथा गुलशन ने इस दौरान इस कार्य के निर्माण में अपना सहयोग दिया।
उन्होंने कहा कि यह रास्ता उन्हें खुद ही बनाना पड़ रहा है तथा न पंचायत और न ही सरकार उनका सहयोग कर रही है।

◆क्या कहा जोबन कपूर प्रधान ग्राम पंचायत मेंहजा ने

जहां तक मुझे जानकारी है इस विषय पर लोगों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक से पैसे की मांग की है। जबकि पंचायत में उन्होंने किसी प्रकार की कोई मांग रास्ते के निर्माण को नहीं की है । बाकी मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है हो सकता है वार्ड पंच द्वारा इस विषय को लेकर सेल्फ डाला गया हो।

◆क्या कहा विपिन सिंह परमार विधायक सुलह ने
जहां तक मुझे जानकारी है ऐसा कोई भी एस्टीमेट नहीं है जो हमारे पास आया हो और उसे पीडब्ल्यूडी में नहीं भेजा गया। मुझे जुबानी याद नहीं है किस कारण से यह आगे नहीं भेजा गया या आगे गया है तो क्यों नहीं हुआ। इस विषय पर पूरी जांच की जाएगी और जल्द ही यह कार्य किया जाएगा। लोगों को सुविधा देना हमारा नैतिक कर्तव्य है। 

Post a Comment

0 Comments

फिर शातिरों ने चली चाल एक युवक से तीन लाख की धोखाधड़ी