Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दुर्घटना में मौके पर माता पिता की मौत बच्चे गंभीर रूप से घायल

◆औट थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ज्वालापुर मैं हुई दुर्घटना

मंडी,रिपोर्ट
औट थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ज्वालापुर इलाके के शाला गांव में आज सुबह एक कार के गहरी खाई में गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई है जबकि इनके तीन बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा आज सुबह करीब 8 बजे हुआ बताया जा रहा है। इस हादसे को लेकर क्षेत्र में खासी चर्चा है और लोग सहमे हुए हैं। एक ही परिवार के जब मुखिया की इस प्रकार से है मौत हो और बच्चे भी मौत से जूझ रहे हो तो हर कोई ईश्वर से यही प्रार्थना कर रहा था की है ईश्वर रहम करो।

मिली जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के ये पांच सदस्य अपनी निजी कार नम्बर एचपी 32 ए 4545 में कहीं जा रहे थे। घर से कुछ दूरी पर इनकी कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए नगवाईं लाया गया, जहां 32 वर्षीय गीता नन्द और उसकी 30 वर्षीय धर्मपत्नी डिम्पल कुमारी को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं तीनों बच्चे अक्षरा, दिक्षा और भुवनेश्वर का उपचार जारी है। इनमें से अक्षरा की गम्भीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है। इंस्पेक्टर ललित महंत ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही औट थाना पुलिस का दल तुरन्त घटनास्थल पर पहुंच गया था। 
एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना सम्बन्धी मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन