Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पालमपुर कोर्ट परिसर में लगाया रक्तदान शिविर, सीनियर सिविल जज ने धर्मपत्नी सहित किया रक्तदान


पालमपुर,प्रवीण शर्मा
सिविल कोर्ट पालमपुर में उपमंडलीय लीगल सर्विसेस कमेटी द्वारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें जिला एवं सत्र जज योगेश जसवाल ने मुख्यतिथि के रूप में भाग लिया। इस अवसर पर जिला एवं सत्र जज योगेश जसवाल ने युवाओं से स्वैच्छिक रक्तदान के लिए आगे आने का आह्वान किया ताकि रक्त की कमी को दूर किया जा सके। उन्होंने बताया कि रक्तदान स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होता है। क्योंकि रक्तदान करके हृदयाघात की संभावना को कम किया जा सकता है और अनेक अन्य बीमारियों से शरीर को बचाया जा सकता है। 
फ़ोटो:सीनियर सिविल जज विशाल भमनोत्रा व उनकी धर्मपत्नी बिंदिया ने भी रक्तदान करते

सीनियर सिविल जज विशाल भमनोत्रा, सिविल जज ऋतु सिन्हा, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मृदुल नाग, रक्तदान शिविर के संयोजक अरविंद वशिष्ठ सहित अनेक वरिष्ठ एडवोकेट व् न्यायालय के कर्मचारी उपस्थित रहे। सीनियर सिविल जज विशाल भमनोत्रा व उनकी धर्मपत्नी बिंदिया ने भी रक्तदान किया।
रक्तदान शिविर के संयोजक अरविंद वशिष्ठ ने जानकारी दी कि स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से लगाए गए इस रक्तदान शिविर में 35 यूनिट रक्त एकत्रित करके विभाग को सौंपा गया। रक्तदान शिविर में धर्मशाला से विशेष रूप से पहुंचे जिला एवं सत्र जज योगेश जसवाल ने रक्तदाताओं व समस्त आयोजकों का मनोबल बढ़ाया। इस दौरान सिविल अस्पताल पालमपुर से डॉ मिन्हास, सुरेश अजगर व् अन्य स्टाफ भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब