Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बस को पास देते एनएच की खस्ताहाल ड्रेन में धंस गया ट्रक, मकान का नुकसान


द्रंग(मंडी)। कृष्ण भोज
मंडी पठानकोट नेशनल हाईवे में घटासनी के पास एक ट्रक विपरीत दिशा से आ रही बस को पास देते बार सड़क की नाली में धंस गया। जिससे साथ लगते मकान को भी नुकसान पहुंचा है। गनीमत रही कि इस दौरान मकान के बरामदे में कोई व्यक्ति नही था। अन्यथा यहां जान माल का हादसा भी हो सकता था। 
मकान मालिक भूरी सिंह ठाकुर और माधो प्रसाद कपूर ने बताया कि उनके मकान के आगे एनएच की ड्रेन कई सालों से खस्ताहाल बनी हुई है। लोक निर्माण विभाग बार-बार मांग करने बावजूद सड़क किनारे ड्रेन को पक्का करने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रहा है। 
ऐसे में यहां इस तरह के कई बार हादसे हो चुके हैं।
 उन्होंने कहा कि बुधवार दोपहर को एक लोड ट्रक विपरीत दिशा से आ रही निगम की बस को पास देते बार सड़क की नाली में धंस गया। जिससे मकान के आगे के हिस्से को नुकसान पहुंचा है। प्रभावित मकान मालिकों ने साफ शब्दों में चेतावनी दी है कि नेशनल हाईवे अथॉरिटी शीघ्र यहां सड़क की पक्की नाली का निर्माण नहीं करती है तो मजबूरन उन्हें धरने प्रदर्शन पर उतारू होना पड़ेगा।
उधर, लोक निर्माण विभाग राष्ट्रीय उच्च मार्ग उपमंडल गुम्मा के सहायक अभियंता रूद्र मणि शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय उच्च मार्ग का यह हिस्सा अब एनएचएआई के अधीन है। ड्रेन की मरम्मत को लेकर एनएचएआई को सूचित कर दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments

आखिर क्यों राशन डिपुओं से हुई चीनी गायब