Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रजत ठाकुर की तस्वीर क्षेत्र में चर्चा का विषय

धर्मपुर, मंडियाल
आजकल धर्मपुर क्षेत्र के युवा नेता जो प्रदेश के कदावर नेता व धर्मपुर के विधायक एवम प्रदेश सरकार में वरिष्ठ मंत्री ठाकुर महेंद्र सिंह के पुत्र रजत ठाकुर की है ,जो प्रदेश भाजपा के सह मीडिया प्रभारी भी हैं उनकी तस्वीर हर रोज सोशल मीडिया में भिन्न भिन्न भाजपा के लीडिंग संगठनों और पंचायत के जन प्रतिनिधियों द्वारा एक नए स्लोगन के साथ फेस बुक व्हाट्सएप ईस्टाग्राम व ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है रजत ठाकुर को इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में भावी प्रत्यासी के तौर पर पेश किआ जा रहा है जो इस वक्त  लोगों के बीच में चर्चा का विषय बना है। 
क्योंकि जहाँ इस वक्त धर्मपुर के सिंटिंग विधायक ठाकुर महेंद्र सिंह ठाकुर हैं और वो बर्तमान सरकार में वरिष्ठ मंत्री भी हैं वैसी स्थिति में धर्मपुर भाजपा ,आईटी सेल, धर्मपुर, युवा वाहिनी धर्मपुर,महिला शक्ति धर्मपुर जैसे दर्जनों ग्रुप सोसल मीडिया पर रजत ठाकुर की फोटो डालकर उन्हें भावी प्रत्यासी औऱ मिलनशार व्यक्ति के तौर पर पेश किआ जा रहा है । इसी बात की पुष्टि करने के लिए जब हमने इन लोगों व ग्रुप के सदस्यों से बात करके टटोलना चाहा तो उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि रजत ठाकुर सचमुच में एक मिलनसार युवा हैं। जिनके साथ हमारा करीव तीस वर्ष का नाता है जब ठाकुर महेंद्र सिंह दूसरी बार विधायक बने थे । रजत ठाकुर तब से ही हमारे साथ मिलते जुलते रहे है और ठाकुर महेंद्र सिंह के साथ साथ अगर हमारे सुख दुख को किसी ने समझा है तो वो है रजत ठाकुर जो हमेशा हमारे सुख दुख में आकर खड़े होते हैं।  
कोरोना कि पहली और दूसरी लहर के में भी रजत ठाकुर ने हमारे बीच ऑकर हमारी जरूरत की चीजें हमारे बीच में पहुंचाई है औऱ हमारा कुशलक्षेम जाना है।आईटी सेल के मनोज ढिलों, अमित कटवाल,विनीत कटवाल,धर्मपुर पंचायत प्रधान ज्योति देवी,लोंगनी पंचायत प्रधान मीना देवी, पूर्व प्रधान देश राज पालसरा,बीडीसी सदश्या कमला गुलेरिया, पूर्व बीडीसी सदस्य संगीता मंडयाल,आई टी सेल से पूजा ठाकुर, अनु सकलानी,सपना गुलेरिया, यशपाल गुलेरिया,रूप लाल आज़ाद,पदम सिंह, सकलाना प्रधान सुरेन्द्र ठाकुर, जिला पार्षद जगदीश ठाकुर,भरोरी पंचायत उप प्रधान कश्मीर सिंह,भूप सिंह सकलानी से बातचीत करने पर ये बात सामने आई है कि हमारे विधायक व लोकप्रिय नेता ठाकुर महेंद्र सिंह ही हैं। लेकिन अगर ठाकुर महेंद्र सिंह आगामी चुनाव लड़ने में अपनी असमर्थता जाहिर करते हैं तो उनकी जगह लेने के लिए मृदुभाषी युवा नेत्रित्व रजत ठाकुर ही हैं। उन्हें ही भाजपा की ओर से पार्टी प्रत्यासी के तौर पर चुनाव में उतारा जाएगा।
जब युवा नेता रजत ठाकुर के विचार जानने चाहे तो उनका कहना है कि हमें पार्टी ने जो भी कार्य आज तक सौंपा है हमने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उसे बखूवी निभाया है और पार्टी व धर्मपुर के भाजपा कार्यकर्ता आगे जो भी जिमेदारी देंगे उसका निर्वहन भी पूरी ईमानदारी व लग्न से निभाएंगे।

Post a Comment

1 Comments

आदित्य राणा सपैडू व काजल कपूर पट्टी ( चन्दरोपा ) ने किया पालमपुर का नाम रोशन